संजय लीला भंसाली भी चाहते हैं देश में जल्द खुले सिनेमाघर, बोलें

मुंबई. बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) चाहते हैं कि पूरे देश के सिनेमाघर खुल जाएं. उनका कहना है कि लॉकडाउन खत्म हो गया. अब दुकानों से लेकर जिम तक खुल चुके हैं, लेकिन सिनेमाघर नहीं खुले हैं. उन्होंने कई सवाल भी उठाए हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, संजय लीला भंसाली ने कहा,”लॉकडाउन खत्म हो गया है. दुकानें, रेस्तरां, जिम, स्टेडियम फिर से खुल चुके हैं. सिनेमाघर क्यों नहीं खुल रहे? रिस्क फैक्टर की वजह से? ऐसे तो हवाई जहाज में लोग एक-दूसरे के आगे बैठते हैं. हवाई जहाज में ट्रैवल करने के लिए एयरपोर्ट पर मेडिकल सर्टिफिकेट दिखाना पड़ता है.”

संजय लीला भंसाली आगे कहते हैं,”यही चीज वह सिनेमाघरों के लिए भी कर सकते हैं, कम से कम जब तक महामारी कम नहीं हो जाती. लेकिन मुझे लगता है कि सिनेमाघरों को फिर से खोलना जरूरी है. अपनी आय के लिए सिनेमाघरों पर निर्भर रहने वाले कामगार बेरोजगार हो गए हैं. कोविड की वजह से फिल्म इंडस्ट्री दम तोड़ रही है. इससे पहले कि बहुत देर हो जाए, हमें सिनेमाघरों में बिजनेस को रिवाइव करना चाहिए.”

दिल्ली और पंजाब जैसे राज्यों में नियमों के तहत सिनेमा घर खुल गए हैं. आज से मध्यप्रदेश में भी सिनेमाघर खुल चुके हैं. लेकिन कई राज्य ऐसे हैं, जहां सिनेमाघर नहीं खुले हैं. संजय लीला भंसाली की तरह एक्टर वरुण धवन ने भी सिनेमाघर नहीं खुलने पर चिंता जताई है.

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने भी एक दिन पहले अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वह दिखा रहे हैं कि कैसे सड़कों ऑटो, टैक्सी और गाड़ियां चल रही है. बाजार में बहुत भीड़ भी दिख रही है. लेकिन सिनेमाघर बंद पड़े हैं. उन्होंने इस वीडियो पर एक टेक्स्ट लिखा है. इसमें वह लिखते हैं,”सबकुछ खुला है लेकिन सिनेमाघर अब भी बंद है?” इसके साथ ही वह उदास स्माइली भी अपने टेक्स्ट में शामिल करते हैं.

Related Articles

Back to top button