2023 की दिवाली पर शहनाज गिल देंगी फैंस को धमाकेदार गिफ्ट

टीवी की दुनिया मे राज करने वाली और बिग-बॉस सीज़न 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने सबका दिल जीत लिया है. उनकी कॉमेडी से लोग आज भी प्रभावित हैं. सोशल मीडिया पर फैंस शहनाज से जुड़ी हुई हैं. वहीं लोग उनके पोस्ट पर प्यार भी दिखाते हैं. हाल ही में शहनाज गिल ने एक बड़ा ऐलान किया हैं जिससे उनके फेंस काफी खुश हैं. टीवी पर जलवा दिखाने के बाद शहनाज अब जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.  2023 में शहनाज गिल फैंस के लिए दिवाली पर अपनी स्पेशल फिल्म 100% लेकर आने वाली हैं. उन्होंने अपनी फिल्म का पहला पोस्टर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. शहनाज गिल की यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर होगी, जिसमें एक्शन, म्यूजिक और मसाले का जबरदस्त तड़का भी शामिल होगा.

आखिर क्यों हैं यह फिल्म खास 

शहनाज गिल अपनी फिल्म 100% को लेकर काफी चर्चा में है. शहनाज कि इस फिल्म में हैंडसम एक्टर जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख भी शामिल हैं. वहीं नोरा फतेही भी अपने ग्लैमरस लुक में दिखाई देंगी. शहनाज ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनकी फिल्म में 20% कॉमेडी होगी, 20%  रोमांस, 20% कंफ्यूजन, 20% म्यूजिक, और 20% एक्शन होगा. शहनाज की इस पोस्ट से जाहिर हो रहा हैं कि जब ये फेक्टर्स एक साथ मिलेंगे तो फिल्म का धमाल मचाना तय है.

भाईजान फिल्म में भी दिखेगी शहनाज

सलमान की फिल्म भाईजान में शहनाज अहम रोल में दिखेंगी. वही फिल्म से शहनाज का लुक भी सामने आ गया है, फिल्म भाईजान की यह मल्टीस्टारर मूवी है, जिसमें सलमान के साथ पूजा हेगड़े भी नजर आएंगी.इससे पहले शहनाज गिल ने वर्कफ्रंट पर पंजाबी मूवी ‘हौसला रख’ से एक्टिंग डेब्यू किया था,और अब वे जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

Related Articles

Back to top button