संजय दत्‍त एक बार फिर साउथ की फिल्‍म में खलनायक बन मचाने वाले हैं धमाल

बॉलीवुड के दिग्गत अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) के हाथ एक और साउथ की फिल्म लगी है. जी हां, लोकेश कनगराज की आने वाली फिल्म ‘थलपति 67 (Thalapathy 67)’ में संजय दत्त और साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय एक साथ नजर आने वाले हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त इस फिल्म के लिए लोकेश कनगराज से 10 करोड़ रुपये की भारी फीस ले रहे हैं और उन्हें इस फिल्म के लिए लॉक किया जा चुका है.

संजय दत्त बड़े पर्दे पर खुद को बतौर खलनायक कई बार स्थापित कर चुके हैं और कई सारी फिल्मों में खलनायक के रोल में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं. रिपोर्ट के मुताबिक लोकेश कनगराज की आने वाली फिल्म की स्क्रिप्ट कई सारे शक्तिशाली खलनायकों की मांग करती है और जब बात खलनायकों की हो और संजय दत्त का नाम न आए ये तो हो ही नहीं सकता है.

इस फिल्म में बतौर खलनायक काम करने के लिए लिए संजय दत्त ने 10 करोड़ रुपये की भारी फीस चार्ज की है. आपको बतादें कि लोकेश कनगराज की आने वाली फिल्म एक पैन इंडिया रिलीज है. अपनी पिछली फिल्म ‘विक्रम’ की पैन इंडिया सफलता के बाद धीरे- धीरे लोकेश कनगराज उत्तर भारत के दर्शकों के बीच अपनी जगह बना रहे हैं और विजय की अगली फिल्म के साथ वह चीजों को एक लेवल ऊपर ले जाना चाहते हैं. विजय के लिए भी उत्तर भारतीय दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ने का यह एक सुनहरा मौका है.

सूत्रों के मुताबिक चर्चा यह भी है कि मलयालम सुपर स्टार पृथ्वीराज भी लोकेश कनगराज की विश लिस्ट में हैं. लोकेश अपनी इस फिल्म में पृथ्वीराज को बतौर खलनायक कास्ट करना चाहते हैं, हालांकि अभी पृथ्वीराज को लॉक नहीं किया गया है. लोकेश की फिल्म ‘थलपति 67’ की अगले साल दिवाली पर रिलीज होने की संभावनाएं हैं.  यह ‘वरिसु’ के बाद विजय के लिए अगले साल की दूसरी रिलीज होगी. ‘वरिसु’ अगले साल जनवरी में रिलीज होनी है.

Related Articles

Back to top button