जेल में बंद मुख़्तार अंसारी के MLA बेटे अब्बास और पत्नी भगोड़ा घोषित

मऊ. बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे पत्नी अफशा अंसारी और साले को पुलिस ने भगोड़ा घोषित करते हुए चेतवानी जारी की है. एसपी ने चेतावनी जारी करते हुए कहा कि भगोड़ा अंसारी परिवार जल्द से जल्द पुलिस या कोर्ट के समक्ष सरेंडर करे नहीं तो कठोरतम कार्रवाई की जाएगी. इतना ही नहीं पुलिस ने उनके घर के दरवाजे पर समन भी चस्पा किया है. गौरतलब है कि मुख़्तार के बेटे अब्बास, पत्नी और साले के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है.

मऊ जिले के 3 थानों में बाहुबली मुख्तार अंसारी समेत उनके परिजनों पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें पुणे में भी पुलिस तलाश रही है. जिसके लिए उनके गृह जनपद गाजीपुर के सभी ठिकानों पर जबरदस्त छापेमारी कर उन्हें कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत करने के लिए समन उनके दरवाजों पर चस्पा किया गया है. इस मामले में मऊ के पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडे ने बताया कि मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी, उनके विधायक बेटे अब्बास अंसारी और साले पर विभिन्न मामलों में मऊ जिले के तीन थानों में मुकदमे दर्ज हैं. जिसमें की सभी पर एनबीडब्ल्यू की कार्रवाई हो चुकी है. वे भगोड़े घोषित हैं. पुलिस द्वारा सभी अभियुक्तों को कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत करने के लिए, गाजीपुर स्थित उनके सुनिश्चित ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई भी की गई, लेकिन वे वहां पर नहीं मिले. जिसके परिपेक्ष में नोटिस चस्पा कर उन्हें अवगत करा दिया गया है.

एसपी ने दी चेतावनी
पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडे ने कहा कि निवेदन नहीं चेतावनी दी जाती है कि जितने भी आरोपी हैं, वह कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत हो जाएं अन्यथा नियमानुसार कठोरता पूर्वक कार्रवाई करते हुए उनसे निपटा जाएगा. उन्होंने कहा कि धारा 82 के तहत कार्रवाई की गई है और उनको जल्द से जल्द पुलिस के सामने या फिर कोर्ट में समर्पण करने को कहा गया है. गौरतलब है कि अब्बास अंसारी की गिरफ़्तारी के लिए सोमवार को दिल्ली से लखनऊ तक छापेमारी की गई थी. इस बीच अब्बास अंसारी ने एमपी-एमएलए कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका डाली है.

Related Articles

Back to top button