महागठबंधन में शामिल होने के बाद पहली बार लालू प्रसाद से मिले नीतीश कुमार

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को देर शाम को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। इस दौरान लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी, बेटे तेज प्रताप और तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे। आपको बता दें कि बिहार में सियासी घटनाक्रम बदलने के बाद लालू प्रसाद यादव पहली बार दिल्ली से पटना पहुंचे। इस दौरान लालू प्रसाद यादव के साथ उनकी बेटी मीसा भारती भी मौजूद रहीं।

मंत्रिमंडल विस्तार में नहीं हुए थे शामिल

कहा जा रहा था कि लालू प्रसाद यादव मंत्रिमंडल विस्तार में शामिल हो सकते हैं। हालांकि लालू प्रसाद यादव मंगलवार को हुए मंत्रिमंडल विस्तार में शामिल नहीं हुए। इस दौरान राजद के 16, जदयू के 11, कांग्रेस के 2 तथा एक निर्दलीय सहित कुल 31 विधायकों ने पद एवं गोपनियता की शपथ ली। लेकिन मंत्रिमंडल विस्तार के बाद लालू प्रसाद यादव बुधवार को पटना पहुंचे।

पटना पहुंचते ही PM पर बरसे लालू

लालू प्रसाद यादव ने मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत में भाजपा नीत केंद्र सरकार को तानाशाह करार दिया और साल 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता से बेदखल करने का संकल्प जताया। उन्होंने कहा कि हमें तानाशाह सरकार (केंद्र में) को हटाना है। मोदी को हटाना है। इस दौरान उन्होंने सुशील मोदी के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर कहा कि झूठा आदमी है। यह सब गलत है।

Related Articles

Back to top button