चुनाव से पहले आप का सफाया!प्रदेश अध्यक्ष समेत कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल

आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल के हिमाचल प्रदेश में रोड शो के दो दिन बाद पार्टी के बड़े नेताओं ने केजरीवाल का साथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है. राजनीतिक जानकार इसे एक तरह से चुनाव से पहले ही आम आदमी पार्टी का हिमाचल प्रदेश में सफाया बता रहे हैं.

आम आदमी पार्टी के हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी, संगठन महामंत्री सतीश ठाकुर और ऊना के अध्यक्ष इकबाल सिंह को अनुराग ठाकुर ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दिल्ली स्थित आवास उनकी उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी में देर रात शामिल कराया. बीजेपी के नेता और सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में इसे हिमाचल प्रदेश आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष और महामंत्री बीजेपी में शामिल होने को हिमाचल प्रदेश में ताल ठोक रही आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका माना जा रहा है.

मनीष सिसोदिया ने दिया था हार का डर वाला बयान

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी और संगठन मंत्री सतीश ठाकुर अपने कार्यकर्ताओं के साथ दिन में ही दिल्ली पहुंच गए थे लेकिन आम आदमी पार्टी के नेताओं को कानो-कान खबर भी नहीं हुई कि उनकी पार्टी में इतनी बड़ी फूट होने जा रही है. चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी के लिए ये बड़ा झटका है. बता दें ये तब हुआ जब गुरुवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर हार के डर से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को बदल कर अनुराग ठाकुर को मुख्यमंत्री बनाने का बयान दिया था. इसके बदले में जयराम ठाकुर ने मनीष सिसोदिया को झूठा करार दिया था.वहीं, अरविंद केजरीवाल के हिमाचल प्रदेश के ऊना में हुए रोड शो के बाद पार्टी आत्मविश्वास से भरी होने का दावा कर रही थी लेकिन पार्टी को ही झटका लग गया.

Related Articles

Back to top button