विक्की कौशल होंगे सारा अली खान के शौहर

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) दर वर्ग के दर्शकों को पसंद हैं. विकी कौशल पहले ही यह साबित कर चुके हैं कि वो कितने शानदार एक्टर हैं तो वहीं, सारा अली खान की कॉर्मशियल फिल्मों में खासकर डिमांड है. ‘सिंबा’ से लेकर ‘कुली नंबर 1’ और ‘केदारनाथ’ में भी उन्हें पसंद किया गया था. अगर दोनें साथ में किसी फिल्म में आते हैं तो को देखना दर्शकों के लिए मजेदार होगा. जी हां, ये सच है कि विकी कौशल और सारा अली खान जल्द ही स्क्रीन पर एक साथ नजर आ सकते हैं.

दरअसल, लक्ष्मण उतेकर (Laxman Utekar) की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म (Romantic Comedy Movie) के लिए दोनों का नाम फाइनल हो चुका है. दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शक लंबे समय से एक्साइटेड हैं.  विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan)  पहले भी आदित्य धर की अगली फिल्म ‘द इम्मॉरटल अश्वत्थामा’  के लिए साथ में लिया गया था लेकिन फिर फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई. ऐसे में दर्शक भी धीरे-धीरे भूल गए कि दोनों साथ में किसी फिल्म में आने वाले थे.लेकिन अब ये उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है. इस फिल्म में विक्की और सारा एक शादीशुदा कपल की भूमिका में नजर आएंगे जिनका सपना है कि उनका खुद का एक घर हो. इस फिल्म में सरकार की प्रधानमंत्री आवास योजना को भी इंट्रोड्यूस किया जाएगा. पूरी फिल्म इसकी वजह से शुरू हुए ड्रामे के इर्द गिर्द होगी.

फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर से शुरू होगी. इसकी शूटिंग उज्जैन, ग्वालियर और उत्तर प्रदेश में की जाएगी. शुरू में इस फिल्म में आयुष्मान खुराना को ऑफर की गई थी लेकिन सब कुछ प्लान के अनुसार नहीं हुआ और विक्की कौशल को फिल्म के लिए साइन किया गया है.

पीटीआई से बातचीत में लक्ष्मण उतेकर ने कहा, ‘हमने एक रोमांटिक कॉमेडी के लिए विक्की और सारा को चुना है. यह एमपी बेस्ड कहानी होगी. यह एक छोटे शहर की लव स्टोरी होगी जिसमें एक मैसेज भी होगा.’ उन्होंने कहा कि वो हमेशा विक्की कौशल के साथ काम करना चाहते थे. वो एक शानदार परफॉर्मर हैं और सारा इस फिल्म के लिए परफेक्ट हैं. वो फिल्म में चार चांद लगा देंगी.

Related Articles

Back to top button