दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स केस में पूछताछ के बाद किया पहला पोस्ट

दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं लेकिन ड्रग्स केस में नाम आने के बाद से वह सोशल मीडिया से दूर थीं। अब पूछताछ के इतने दिनों बाद दीपिका ने पहला सोशल मीडिया पोस्ट किया है। इस पोस्ट के जरिए दीपिका ने प्रभास को बर्थडे विश किया है। दीपिका ने प्रभास की फोटो शेयर कर लिखा, ‘डियर प्रभास, आप हमेशा खुश और स्वस्थ रहें। उम्मीद करती हूं आने वाला साल आपके लिए शानदार होगा।’

बता दें कि दीपिका और प्रभास साथ में काम करने वाले हैं। वैजयंती मूवीज की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की भी एंट्री हुई है। हालांकि फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है।

प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज इसके पहले भी कई यादगार फिल्में बना चुका है। इसके पहले इस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म ‘महानटी’, लेजेंडरी एक्ट्रेस सावित्री के जीवन पर आधारित थी। इस फिल्म ने कई राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय अवॉर्ड जीते थे।

कुछ दिनों पहले फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन ने दीपिका के साथ काम करने को लेकर कहा था, ‘मैं दीपिका को इस किरदार को निभाते हुए देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। यह कुछ ऐसा होगा जो किसी भी एक्ट्रेस ने पहले कभी नहीं किया होगा। उनका किरदार सभी को चौंका देगा। दीपिका और प्रभास की जोड़ी फैन्स को बहुत पसंद आएगी और यह फिल्म इन दोनों की ही कहानी है। मुझे पूरा यकीन है कि यह फिल्म एक बड़ा धमाका करने वाली है।’फिलहाल दीपिका गोवा में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में दीपिका के साथ अनन्या पांडे और सिद्धांथ चतुर्वेदी लीड रोल में हैं। दीपिका को कुछ दिनों पहले ही एनसीबी पूछताछ के लिए शूटिंग बीच में रोक कर आना पड़ा था।

Related Articles

Back to top button