हरियाणा, झारखंड के बाद गुजरात में पुलिसकर्मी पर चढ़ाई गाड़ी, हुई मौत

बोरसाड. गुजरात के बोरसाड में एक पुलिस कांस्टेबल पर जानलेवा हमला होने का मामला प्रकाश में आया है. राजस्थान के एक संदिग्ध ट्रक ने एक पुलिसकर्मी किरण राज को तब कुचल दिया, जब वह उसे रोकने की कोशिश कर रहे थे. इसके बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिसकर्मी किरण राज की इलाज के दौरान मौत हो गई.

समाचार एजेंसी एएनआई की एक खबर के मुताबिक आनंद के डीएसपी अजीत राय ने कहा कि ट्रक के चालक की पहचान कर ली गई है. मामले की जांच जारी है. इस तरह के मामले अभी हरियाणा और झारखंड में सामने आए थे. जब संदिग्ध वाहनों को रोकने की कोशिश करने वाले पुलिसकर्मियों को अपनी जान गंवानी पड़ी है. झारखंड के रांची में पुलिस उपनिरीक्षक संध्या टोपनो को एक संदिग्ध वाहन ने कुचल दिया. जिससे उनकी मौत हो गई. हरियाणा के नूंह जिले में खनन माफिया की गतिविधियों पर लगाम लगाने की कोशिश में डीएसपी सुरेंद्र सिंह की मौत हो गई. खनन माफिया ने डीएसपी सुरेंद्र सिंह पर डंपर चढ़ाकर उनकी हत्या कर दी.

रांची के एसएसपी किशोर कौशल ने उपनिरीक्षक संध्या टोपनो की हत्या के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि ये सूचना मिली थी कि गुमला से आ रहा एक संदिग्ध वाहन रांची पहुंच रहा है. इसलिए उपनिरीक्षक संध्या टोपनो के नेतृत्व में एक पुलिस चेकपोस्ट तैनात किया गया था. जब सब-इंस्पेक्टर उस वाहन को रोकने की कोशिश कर रही थी, तभी वाहन से उसे कुचल दिया. घायल होने के बाद संध्या टोपनो को अस्पताल ले जाया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. एसएसपी किशोर कौशल ने कहा कि वाहन को कब्जे में ले लिया गया है और चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. उस वाहन के अंदर एक और व्यक्ति मौजूद था, जिसकी तलाश जारी है. कोशिश होगी कि जल्द से जल्द जांच पूरी कर दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाई जाए.

Related Articles

Back to top button