सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपियों के बीच जेल में खूनी झड़प, 2 की मौत

पंजाब के तरनतारन स्थित गोइंदवाल साहिब जेल में गैंगवार की खबर है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस जेल में बंद सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपियों के बीच हिंसक झड़प हो गई, जिसमें आरोपी मनदीप सिंह तूफान और मनमोहन सिंह मोहना की जान चली गई. वहीं बठिंडा का रहने वाला तीसरा गैंगस्टर केशव बठिंडा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अमृतसर के अस्पताल ले जाया गया है. इन सभी पर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल होने का आरोप है और इसी केस में वे गोइंदवाल की केंद्रीय जेल में बंद थे.

जेल में हुए इस गैंगवार की जानकारी देते हुए डीएसपी जसपाल सिंह ढिल्लों ने कहा, ‘गोइंदवाल साहिब जेल में बदमाशों के बीच मारपीट हुई, जिसमें राई निवासी दुरान मनदीप सिंह तूफान मारा गया. वहीं बठिंडा निवासी केशव और बादलादा निवासी मनमोहन सिंह मोहना को सिविल अस्पताल तरनतारन में भर्ती कराया गया, जहां मोहना ने दम तोड़ दिया.’

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मनदीप तूफान अमृतसर के पास राई का रहने वाला था, जिसे एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने तरनतारन के थाना वैरोवाल स्थित गांव खख से दबोचा था. वह जग्गू भगवानपुरिया गैंग का शार्प शूटर था और मुसेवाला हत्याकांड में शामिल था.

वहीं इस गैंगवार में मारे गए दूसरे गैंगस्टर मनमोहन सिंह मोहना भी जग्गू भगवानपुरिया गैंग का सदस्य था. मानसा के रहने वाले मोहना पर पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की रेकी करने का शक है. पुलिस के मुताबिक, इस हत्याकांड में शामिल 4 शार्पशूटर उसके घर में ही ठहरे थे. मोहना पर कई क्रिमिनल केस दर्ज हैं, बुढलाडा ट्रक यूनियन के प्रधान दर्शन सिंह के मर्डर के केस में वह जेल में बंद था.

News Source Link:

Related Articles

Back to top button