रामलीला मैदान से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जनता से बोले,मेरे वीआईपी आप हो

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रामलीला मैदान से विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा है कि चुनाव आते थे ये पार्टिया वादे करती थी । चुनाव जाने के बाद ये पार्टियां वादों को भूला देती थी। इन पार्टियों ने दिल्ली की अवैध कॉलोनियों के विकास में कई रोडे अटकाए । लेकिन इसकेे बाद भी हमने राजधानी की 1734 अवैध कॉलोनियों को नियमित करने का काम किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि पिछली सरकार में अमीरों को छूट दी गई और गरीबों का हक मारा गया। पिछली सरकारों ने दिल्ली के पॉश इलाकों में 2000 बंगले वीआईपी लोगों को दिए गए थे। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आप सोचिए जिन लोगों पर आप लोगों ने अपने घरों को नियमित कराने के लिए भरोसा किया था, वो खुद क्या कर रहे थे? इन लोगों ने दिल्ली के सबसे आलीशान और सबसे महंगे इलाकों में 2 हजार से ज्यादा बंगले, अवैध तरीके से अपने करीबियों को दे रखे थे। हमने इसे खाली कराया, उन्हें उनके वीआईपी मुबारक हो, मेरे वीआईपी आप हो।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि समस्याओं को लटकाकर रखना हमारा संस्कार नहीं है। उन्होंने कहा कि कुछ बेशर्म लोग धीमी गति से काम करते हुए लटकाकर रखते थे। पिछली सरकार ने दिल्ली वालों की समस्या को कभी ईमानदारी से हल करने के लिए इच्छा नहीं दिखाई।

Related Articles

Back to top button