योगी ने सुल्तानपुर को दी मेडिकल कॉलेज की सौगात

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को सुल्तानपुर जिले के इसौली विधानसभा क्षेत्र में 271 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने जिले में 46.33 करोड़ रुपये की लागत की 126 अन्य विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी किया। शिलान्यास और लोकार्पण के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आज जिन योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास हुआ है, वह दीपावली का उपहार है।

‘हम मेडिकल कॉलेज का उपहार देने आए हैं’

‘केंद्र की 44 योजनाओं में उत्तर प्रदेश अव्वल’
मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार बिना भेदभाव के नौकरी, रोजगार देने का काम कर रही है। उन्होंने कहा, ‘केंद्र की 44 योजनाओं में उत्तर प्रदेश अव्वल है। योगी ने कहा कि गरीबों के नाम पर, जाति के नाम पर बांट कर काम करने वाले लोग बेनकाब हुए हैं। देश और प्रदेश को सुरक्षा भाजपा सरकार दे रही है।’ उन्होंने जनता से अपील की कि अगले 4 महीने भारतीय जनता पार्टी को समर्पित करें। इससे पहले लखनऊ में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए उन्होंने रामद्रोही बताया था।

‘राम द्रोही आपका हितैषी कभी नहीं हो सकता’
योगी ने कहा, ‘ये जो रामद्रोही हैं, दंगाइयों को गले लगाने वाले लोग हैं, सामाजिक ताने बाने को छिन्‍न-भिन्‍न करने वाले लोग हैं, इनसे जितनी ही दूरी रहेगी उतना ही भविष्य उज्जवल रहेगा। जो राम द्रोही होगा वह आपका हितैषी कभी नहीं हो सकता है, यह आपकी जिम्मेदारी है कि अपने समाज के लोगों को जाकर बताएं और सरकार के कारनामों को जन जन तक पहुंचाएं। हम वर्तमान के साथ भविष्‍य को भी सुरक्षित करने की योजना को लेकर आगे बढ़ रहे हैं।’

Related Articles

Back to top button