यूपी में पुलिस पर फिर हमला, फर्रुखाबाद में एसओजी टीम की पिटाई कर आरोपियों को छुड़ाया

शाहजहांपुर। उत्‍तर प्रदेश के पुलिस टीम पर फिर एक हमले की खबर आई है। राज्‍य के फर्रुखाबाद में चोरों को पकड़ने आयी एसओजी की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर आरोपियों को छुड़ा लिया और पुलिसकर्मियों की पिटाई की। पुलिस दल ने हवा में गोलियां चलाने के बाद वहां से निकलने में कामयाब हुए। इससे पहले कल ही संभल में पुलिस के दो जवानों की हत्‍या कर तीन कैदियों को छुड़ाने की घेटन सामने आई थी।

ग्रामीणों ने किया पथराव 

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अपर्णा गौतम ने गुरुवार को बताया कि फर्रुखाबाद जिले की एसओजी और शमशाबाद थाना पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए बुधवार को मिर्जापुर थाना क्षेत्र के पंखीया नगला गांव आयी थी। पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़कर गाड़ी में बिठा लिया। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने आरोपियों को पकड़ने के विरोध में पुलिस को घेर लिया। इसपर पुलिस दल ने हवा में गोलियां चलायीं जिसके बाद ग्रामीणों ने पथराव कर दिया और आरोपियों को छुड़ा लिया। घटना में पुलिस की गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं।

एक सप्‍ताह में तीसरी घटना 

बुधवार को ही सम्भल जिले में एक अन्य दुस्साहसिक वारदात में अज्ञात बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या करके तीन कैदियों को छुड़ा लिया। वहीं इसी सप्‍ताह प्रयागराज के धूमनगंज में गोतस्‍करों के पकड़ने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर आरोपियों को भागने में मदद की थी।

Related Articles

Back to top button