मेरा कितना भी नुकसान हो जाए पर देशहित में बोलने से मुझे कोई नहीं रोक सकता-कंगना रनौत

Mumbai: अपने बेबाक अंदाज और हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने वाली कंगना रनौत ने दावा किया है कि उन्हें 25 से ज्यादा ब्रांड एंडोर्समेंट से हटा दिया गया और हर साल 30-40 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ, क्योंकि उन्होंने राजनेताओं, राष्ट्र-विरोधी, टुकड़े-टुकड़े गिरोह के खिलाफ बात की थी। कंगना ने इंस्टाग्राम पर ट्विटर प्रमुख एलन मस्क का एक इंटरव्यू शेयर किया। जिसमें एलन मस्क ने कहा है कि मेरा जो मन करेगा मैं कहूंगा, फिर इसके नतीजे में भले ही क्यों न मुझे आर्थिक नुकसान उठाना पड़े।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, सच्ची आजादी और कामयाबी का यही कैरेक्टर है। हिंदुत्व के लिए बोलने, राजनेताओं, एंटी नेशनल्स, टुकड़े गैंग के खिलाफ बयान देने का नुकसान ये हुआ कि मुझे 20-25 ब्रांड के विज्ञापनों से हटाया गया। उन्होंने मुझे रातों रात निकाल दिया। इससे मुझे हर साल 30 से 40 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ।

कंगना ने कहा कि उन्हें जो कुछ भी कहना है, उन्हें बोलने से कोई नहीं रोक सकता।

मैं निश्चित रूप से एजेंडे से चलने वाली बहुराष्ट्रीय कंपनियों और उनके कॉर्पोरेट ब्रांड प्रमुखों के साथ काम नहीं चाहती, जो भारत की संस्कृति और अखंडता से नफरत करते हैं। मैं एलन की सराहना करती हूं, क्योंकि हर कोई केवल कमजोरियों को प्रदर्शित करता है, कम से कम अमीर व्यक्ति को पैसे की परवाह नहीं करनी चाहिए।

News Source Link:

Related Articles

Back to top button