मुंबई में भारी बारिश से जलभराव, यातायात प्रभावित, कई ट्रेनें कैसिंल

नई दिल्ली। देश के अधिकतर हिस्सों में मानसून जोरो पर है। बारिश मुंबईवासियों के लिए अब आफत बन रही है। मुंबई में रविवार से हो रही भारी बारिश से लोगों को परेशानी होने लगी है। वहीं सोमवार को तेज बारिश से यहां जल भराव हो गया। पश्चिम रेलवे के मुताबिक पिछली रात मुंबई के कुछ हिस्सों में 361 मिमी बारिश हुई है। वहीं, पालघर में अकेले 4.00 बजे से शाम 5.00 बजे के बीच 100 मिमी तक भारी बारिश हुई है। रेलव स्टेशनों में पटरियों के बीच भारी जलभराव हो गया है। इससे कई ट्रेनों को रोक दी गई हैं।
यहां के वलसाड़ जिले में इतनी बारिश हुई है कि मुंबई-अहमदाबाद हाइवे-48 पर पानी भर गया। इसके कारण यहां पांच किलोमीटर तक गाडिय़ों की लाइनें लग गईं। हाईवे पर पानी इतना था कि पानी गाडिय़ों के बोनेट को छू रहा था। भारी बारिश के कारण वेस्टर्न रेलवे ने कई ट्रेनों को रद्द और कई को डाईवर्ट किया है।

वहीं, वलसाड़ कें कुंडी गांव के पास भी नेशनल हाइवे 48 पर जल भराव से यातायात प्रभावित हुआ है। यहां आईआरबी द्वारा मरमत करने का काम चालू है। वलसाड़ के कई इलाकों में जल भराव की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमे मोग्रावाड़ी अंडर पास, छिपवाड अंडर पास में पानी भर गया है। पानी का असर अन्य जगहों पर भी है। इसके कारण वलसाड़ के कई सारे सोसायटी में में भी पानी भर गया है। भारी बारिश के कारण लोगों को अब्रामा, वसंत कुंज, वक़्लसड और धरमपुर में भी परेशानी का सामना करना पड़ा।

Related Articles

Back to top button