‘कागज’ में ‘भरतलाल मृतक’ के किरदार में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की ‘कागज’ (Kaagaz) का ट्रेलर (Kaagaz Trailer) रिलीज हो गया है. ट्रेलर देखकर आप खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे. मगर फिल्म सिर्फ कॉमेडी नहीं है. फिल्म आपको सोचने पर भी मजबूर कर देगी.

फिल्म ग्रामीण परिवेश में बनी है. फिल्म का ट्रेलर शुरू होता है एक अंतिम संस्कार के दृश्य से. लोग एक जगह पर जमा रहते हैं जब एक व्यक्ति पंकज त्रिपाठी से पूछता है, “कौन मर गया?” इसपर पंकज त्रिपाठी जवाब देते हैं- “हम ही मर गए हैं!” कागज में इसी तरह के कई सीन हैं जो आपको काफी गुदगुदाएंगे मगर फिल्म सिर्फ हास्य पर नहीं बनी है. ट्रेलर में कोर्टरूम सीन भी हैं जिसमें पंकज त्रिपाठी गंभीर डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं.

ट्रेलर देखकर साफ पता चल रहा है कि ये फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जिसको सरकारी कागजों में मृत घोषित कर दिया गया है. पंकज त्रिपाठी यानी भरत लाल फिल्म में ये सिद्ध करने में लगा हुआ है कि वो जिंदा है.

सलमान खान ने शेयर किया ट्रेलर
सलमान खान प्रोडक्शन के तले इस फिल्म का निर्माण किया गया है. सलमान खान ने इस फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा- “ये हैं हमारे भरतलाल मृतक, जिसे पूरी दुनिया पूछ रही है- प्रूफ है क्या कि तुम जिंदा हो? ये फिल्म एक आदमी की सच्ची कहानी है जिसे कागज पर मृत घोषित कर दिया गया था. फिल्म जी-5 पर 7 जनवरी 2021 को रिलीज होगी. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के कुछ शहरों में साथ-साथ रिलीज की जाएगी”

Related Articles

Back to top button