एमएस धोनी का नया अवतार आया सामने, ‘अथर्व’ बनकर लड़ेंगे जंग

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के बारे में कहा जाता है कि वो मिट्टी को छूकर सोना बना देते हैं. धोनी ने बतौर बल्लेबाज, बतौर विकेटकीपर और फिर कप्तान के तौर पर जबर्दस्त सफलता हासिल की है. बिजनेस की दुनिया में भी माही का जलवा है लेकिन अब भारत का पूर्व कप्तान (MS Dhoni New Avatar) एक नए अवतार में धूम मचाने को तैयार है. दरअसल एमएस धोनी अब वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं जिसका नाम अथर्व (Atharva: The Origin) है. धोनी ने खुद इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया है और इसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस वेब सीरीज में धोनी एक योद्धा के तौर पर नजर आ रहे हैं जिसमें उनका लुक सच में कमाल का है.

अर्थर्व द ओरिजिन में धोनी का लुक भगवान शिव से प्रेरित लग रहा है. धोनी के बाल लंबे-लंबे हैं. उनकी जटाएं बिल्कुल शिव की तरह लग रही हैं. साथ ही उनके गले में माला है, दोनों हाथों में हथियार है और वो राक्षसों से जंग लड़ रहे हैं. धोनी को लोगों ने क्रिकेटर के तौर पर देखा है. फुटबॉल खेलते और बाइक चलाते हुए भी धोनी कई बार देखे गए हैं लेकिन योद्धा के लुक में माही ने सच में मैदान मार लिया है. धोनी ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया और अब हर फैन इसी की चर्चा कर रहा है.

क्या है अथर्व द ओरिजिन?

अथर्व द ओरिजिन पौराणिक कथाओं और विज्ञान के मिश्रण से बनी एक वेब सीरीज है. उभरते हुए लेखक रमेश थमिलमनी ने एक किताब लिखी है जो अबतक पब्लिश नहीं हुई है और इसी आधार पर धोनी की वेब सीरीज है. इस वेब सीरीज को धोनी की एंटरटेनमेंट कंपनी ही बना रही है. साक्षी धोनी ने साल 2019 में इस कंपनी को बनाया था.

बता दें ये पहला मौका नहीं है कि जब धोनी ने मनोरंजन जगत में भी धमाल मचाया हो. साल 2016 में धोनी की बायोपिक एमएस धोनी, द अनटोल्ड स्टोरी रिलीज हुई थी जिसने बंपर कमाई की थी. सुशांत सिंह राजपूत ने इस फिल्म में काम किया था. अब धोनी ग्राफिक नॉवल्स की दुनिया में एंट्री कर रहे हैं और उनके फैंस बेसब्री से इस वेब सीरीज का इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल धोनी चेन्नई में आईपीएल की मेगा ऑक्शन की रणनीतियां बनाने में जुटे हैं जो 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरू में होनी है.

Related Articles

Back to top button