‘कलंक’ के फ्लॉप होने पर वरुण ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे बहुत दुख हुआ

नई दिल्ली: इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक कलंक बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई. फिल्म को लेकर शूटिंग के वक्त से लोगों में काफी दिलचस्पी थी लेकिन कहानी दर्शकों को लुभा नहीं पाई. मेकर्स से लेकर स्टारकास्ट तक इस बात से काफी दुखी हैं. हाल ही में वरुण धवन ने बताया है कि इस फिल्म के फ्लॉप होने से वो काफी टूट गए थे.

इसी बीच वरुण धवन का बर्थडे था लेकिन फिल्म के फ्लॉप होने की वजह से वो इतने परेशान थे कि कोई प्लानिंग नहीं की थी. लेकिन उनके दोस्तों ने उनके इस बर्थडे को खास बनाया. बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद वरुण धवन ने एक वीडियो जारी की जिसमें वो कलंक की असफलता पर बात करते दिखे.

इस वीडियो में वरुण धवन कह रहे हैं, ”मेरा 32वां बर्थडे था लेकिन मुझे कुछ भी अच्छा नहीं लग रहा था मेरी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अच्छी चली नहीं जितना मैंने सोचा था. सच कहूं तो इसकी वजह से मुझे काफी दुख हुआ. मुझे समझ नहीं आया कि मैं इस पर कैसे रिएक्ट करुं. बहुत सारे लोगों ने कहा ये सब दिखाओ मत, ऐसा मत, वैसा मत करो. असफलता जिंदगी का हिस्सा है. मेरे दोस्तो ने मेरा साथ दिया. वो मेरे पास आए और कहा कि अपना बैग पैक करो. मैंने उनसे पूछा कि हम कहां जा रहे हैं तो उन्होंने कहा थाईलैंड. हम थाईलैंड पहुंच गए और बाकी जो हुआ वो आपके सामने है.”

आपको बता दें कि कलंक में वरुण के अलावा आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त जैसे कई बड़े थे. लेकिन फिर भी ये फिल्म लोगों को पसंद नहीं आई. 17 अप्रैल को रिलीज हुई ये फिल्म लाइफटाइम 74 करोड़ की ही कमाई कर पाई.

Related Articles

Back to top button