अनुमप खेर के घर में भी पहुंचा कोरोना, मां अस्पताल में भर्ती; भाई, भाभी और भतीजी भी संक्रमित

नई दिल्ली: बॉलीवुड से अब लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं. बीती रात अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से सब सदमे में थे. वहीं खबर आई है कि दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां और उनके भाई का पूरा परिवार भी कोरोना की चपेट में है. उनकी मां कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट हैं. वहीं उनके परिवार को भी क्वारंटीन किया गया है.

कुछ देर पहले दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने वीडियो जारी कर बताया है कि उनके परिवार में भी कोरोना हमला कर चुका है. उनकी मां के साथ भाई, भाभी और भतीजी भी संक्रमित हो चुके हैं. अनुपम ने इस वीडियो में बताया कि कैसे उनकी मां में कुछ दिन से ऐसे लक्षण नजर आ रहे थे कि उनका टेस्ट कराया गया. जिसके बाद वह कोविड पॉजिटिव पाईं गई हैं.भूख नहीं लगी 
वीडियो के अनुसार अनुपम की मां को कई दिन से भूख नहीं लग रही थी. ऐेसे में उनका टेस्ट कराया गया. जिसमें वह कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं. उन्होंने वीडियो में सभी को यह भी सलाह दी है कि अगर आपके आसपास किसी में कोई भी ऐसे लक्षण नजर आएं तो जरूर टेस्ट करांए.

वीडियो में उन्होंने बताया कि उनकी मां के पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने अपना और भाई राजू खेर का भी टेस्ट कराया. जिसमें अनुपम नेगेटिव लेकिन उनके भाई पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद उनके भाई के परिवार का भी टेस्ट किया गया जिसमें उनके भतीजे, भाभी भी इस बीमारी की चपेट में पाए गए.

Related Articles

Back to top button