‘अनेक’ में दबंग अंदाज में दिखेंगे आयुष्‍मान खुराना

आयुष्मान खुराना एक ऐसे एक्टर हैं जो सोशल स्टिग्मा को तोड़ने वाली फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. स्पर्म डोनेशन पर बनी फिल्म ‘विक्की डोनर’ में 10 साल पहले आयुष्मान ने बिना डरे और झिझके शानदार काम किया था. एक्टर अब अपने फिल्मी करियर के अब तक निभाए गए किरदारों से हटकर एक नए तरह के रोल में नजर आएंगे. अनुभव सिन्हा  के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘अनेक’  में एक अंडर कवर पुलिस वाले  के रोल में नजर आएंगे.

आयुष्मान खुराना ने अपनी एक्टिंग से हमेशा एक नया मापदंड सेट किया है. अभी तक आपने एक्टर को अपने कॉमिंक, देसी डायलेक्ट और एक्टिंग करते देखा है लेकिन अब अपनी अपकमिंग फिल्म में नए अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करेंगे.

आयुष्मान खुराना पुलिसवाले के रोल में नजर आएंगे
आयुष्मान खुराना ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अनेक’ के बारे में बताया कि ‘पहली बार दर्शक मुझे इस तरह के अवतार में देखेंगे. मैंने पहले भी पुलिसवाले की भूमिका निभाई है लेकिन अंडरकवर के रोल अब देख पाएंगे. ‘अनेक’ का जोशुआ स्ट्रीट स्मार्ट और बुद्धिमान है. वह अपने आस-पास के लोगों को जानता है और बुरे लोगों से लड़ाई करता है. इसके लिए केवल अपनी ताकत नहीं बल्कि दिमाग का भी सहारा लेता है’.

फिजिकल-मेंटल स्किल पर आयुष्मान ने किया काम
एक्टर ने आगे कहा कि ‘जोशुआ के किरदार को निभाने के लिए मैं बहुत उत्सुक था. इसने मुझे कुछ ऐसा करने का मौका दिया है जो मैंने पहले कभी नहीं किया. एक अंडरकवर पुलिस वाले का रोल प्ले करने के लिए जोशुआ में जासूस के लक्षण हैं और मुझे इस रोल को निभाने के लिए अपने फिजिकल और मेंटल स्किल दोनों पर काम करना पड़ा. उसके ऑब्जर्वेशन स्किल से लेकर दुश्मनों से लड़ने की योग्यता पर काम किया. ‘अनेक’ की दुनिया में फिट होने के लिए इसके एक्शन सीक्वेंस सच्चा दिखना था. अनुभव ने अपनी कल्पनाओं को साकार करने के लिए मुझे सही मार्गदर्शन और ट्रेनिंग दिया’.

27 मई को रिलीज हो रही ‘अनेक’
वहीं ‘अनेक’ के डायरेक्टर फिल्म के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि ‘मैं ‘अनेक’ के रिलीज को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं क्योंकि इसमें दर्शकों के लिए बहुत कुछ है’. बता दें कि  ये फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज होने जा रही है.

Related Articles

Back to top button