अगर विकास का ताला खोलना है तो तीनों नंबर एक ही रखने होंगे और भाजपा को जिताना होगा-गृह मंत्री

नई दिल्ली। दिल्ली में 8 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा के प्रचार की कमान संभाली हुई है। वे एक के बाद एक कई रैलियां कर रहे हैं। इसी सिलसिले में शाह ने बुधवार को भी बिजासन में रैली की और इसके बाद पालम में रोड शो किया। शाह ने वहां उपस्थित लोगों से कहा कि 8 तारीख को आप सभी को यह तय करना है कि अगले पांच साल तक दिल्ली में किस व्यक्ति और पार्टी की सरकार चलेगी।

दो खेमे एकदम स्पष्ट हो चुके हैं। एक तरफ झूठ पर झूठ बोलने वाली आम आदमी पार्टी की सरकार और दूसरी तरफ मोदीजी के नेतृत्व में देश को नई ऊंचाइंयों तक पहुंचाने वाली भाजपा की सरकार। एक ताला ऐसा है जिसमें तीन नंबर हैं। तीनों नंबर एक समान होंगे, तभी ताला खुलेगा। निगम चुनाव में आपने एक नंबर कर दिया, केंद्र सरकार में एक नंबर कर दिया और राज्य सरकार में जीरो नंबर कर दिया। तो बताओ इस तरह से विकास का बैग खुलेगा क्या?

अगर विकास का ताला खोलना है तो तीनों नंबर एक ही रखने होंगे और भाजपा को जिताना होगा। पांच साल पहले का समय मुझे याद है। मैं दिल्ली की गली-गली में घूमता था। वो बड़े-बड़े वादे कर रहे थे। इस बार उन्होंने तय कर लिया है कि भाषण नहीं करूंगा, रोड शो करूंगा। उन्हें लगता है कि भाषण नहीं करूंगा तो लोग सवाल नहीं पूछेंगे।

रमेश बिधूड़ी एक स्कूल में गए, वहां की खस्ता हालत उन्होंने फेसबुक पर रख दी तो केजरीवाल कह रहे हैं कि भाजपा वाले दिल्ली की जनता का अपमान कर रहे हैं। केजरीवाल, आप खुद को दिल्ली समझते हो क्या? इंदिरा जी कहती थीं, इंडिया इज इंदिरा और इंदिरा इज इंडिया। केजरीवाल भी कहते हैं कि मेरे झूठ का पर्दाफाश करोगे तो दिल्ली का अपमान हो जाएगा। आप मुझे बताइए, उनके झूठ पर प्रहार करने पर दिल्ली का अपमान होता है क्या?

Related Articles

Back to top button