ममता की मोदी विरोधी महारैली, कोलकाता में लगा विपक्षी नेताओं का जमावड़ा

कोलकाता। लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी को चुनौती देने के लिए आज एक बार फिर विपक्षी दलों का जमावड़ा लगेगा। इस बार सियासी जमघट का नेतृत्व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी कर रही हैं।
इस महारैली में ममता ने विपक्षी दलों के नेताओं को न्योता दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पहले ही पत्र लिखकर ममता का समर्थन किया है। माना जा रहा है कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में बीजेपी के खिलाफ होने वाली इस रैली में 20 के दलों के नेता शामिल हो सकते हैं। इस बीच खबर आ रही है कि ममता बनर्जी की इस रैली में शामिल होने के लिए दिल्ली के CM अरविन्द केजरीवाल कोलकाता पहुंच चुके हैं। केजरीवाल के अलावा अखिलेश यादव, एमके स्टालिन, चंद्रबाबू नायडू, एचडी देवेगौड़ा और अन्य नेता रैली में शामिल होने के लिए पहले ही कोलकाता पहुंच चुके हैं। थोड़ी देर में ही टीएमसी की रैली शुरू होने वाली है।
– यूनाइटेड इंडिया रैली को लेकर टीएमसी समर्थकों में जबर्दस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। ममता बनर्जी के पोस्टर और बैनर से बने ड्रेस को पहने एक समर्थक।
– यूनाइटेड इंडिया रैली के मद्देनजर रैली स्थल पर जमा समर्थकों की भारी भीड़। इस रैली में विपक्ष के ज्यादातर दलों के नेता इकट्ठा हो रहे हैं।
– टीएमसी की यूनाइटेड इंडिया रैली में शामिल होने के लिए पोस्टर, बैनर और झंडे लेकर जाते टीएमसी समर्थक।
-ममता बनर्जी की इस रैली में बीजेपी के बागी यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा भी पहुंच रहे हैं। विपक्ष की इस रैली पर पूरे देश की निगाहें टिकी हुई हैं क्योंकि 2019 चुनाव को लेकर विपक्ष की रणनीति यहां और ज्यादा साफ होने की उम्मीद दिखाई दे रही है।

Related Articles

Back to top button