पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए रिहर्सल कर रहे थे चिराग पासवान? वायरल हुआ वीडियो

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के एलान के बाद से ही एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान अपने बयानों को लेकर खासा चर्चा में रहे हैं. बीते दिनों भी सीएम नीतीश कुमार को जेल भेजने की बात कहकर और खुद को पीएम मोदी का हनुमान बताकर वो सुर्खियों में आ गए थे. अब चिराग पासवान एक वायरल वीडियो को लेकर चर्चा में हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर चिराग पासवान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देने का रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं. अब कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक ने यह वीडियो शेयर करके चिराग पर तीखा हमला किया है. वीडियो में एलजेपी अध्यक्ष अपने पिता की तस्वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की मुद्रा में खड़े हैं और आसपास के कैमरामैन व अन्य लोगों को निर्देश देते नजर आ रहे हैं.

पंखुड़ी पाठक ने ट्विटर पर लिखा, स्वर्गीय पिता की तस्वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की जगह चिराग पासवान का यह ड्रामा शर्मनाक है. ऐसे लोगों की वजह से राजनीति बदनाम है. जनता को जागरूक हो कर अपने बीच के जन प्रतिनिधि चुन ऐसे ड्रामेबाजों को राजनीति से बाहर करना होगा.

चिराग ने दी सफाई

वायरल वीडियो पर चिराग पासवान ने कहा, ”मेरी समझ में नहीं आ रहा कि वो वीडियो किस उद्देश्य से दिया गया है, क्या मुझे प्रमाण देने की जरूरत है कि मैं अपने पिताजी की मृत्यु से कितना दुखी हूं. सवाल उठाना है तो मेरी नीतियों पर सवाल उठाइए, मेरी कार्यशैली पर सवाल उठाइए. उम्मीद नहीं की थी कि सीएम ऐसे निम्न स्तर की राजनीति करेंगे. वह डर गए हैं कि वह मेरी सरकार में जेल जाएंगे.”

Related Articles

Back to top button