‘शेरशाह’ के बाद दोबारा साथ काम करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी

‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी की केमिस्ट्री को सभी ने पसंद किया और अब अगर खबरों की माने तो दोनों कलाकार एक और फिल्म में फिर से साथ काम करेंगे. दोनों अक्सर अपने अफवाह भरे रिलेशनशिप के लिए सुर्खियों में रहते हैं. हालांकि उन्होंने इन अफवाहों की पुष्टि या खंडन नहीं किया है, लेकिन फैंस उनके रिलेशनशिप स्टेटस में बहुत इंटरेस्ट लेते हैं. कुछ समय पहले ये भी बताया जा रहा था कि उनका ब्रेकअप हो गया है, हालांकि उनकी हालिया बातचीत के वीडियो से लगता है कि उन अफवाहों पर विराम लग गया है.

इस बीच, इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रोमांटिक फिल्म के लिए बातचीत कर रहे हैं. पोर्टल के मुताबिक एक सूत्र के कहा, “सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी एक रोमांटिक फिल्म के लिए बातचीत कर रहे हैं. इस फिल्म में दोनों को साथ में रोमांस करते दिखेंगे.”

सूत्र ने आगे कहा, “सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) दोनों को स्क्रिप्ट पसंद आई थी, लेकिन उन्होंने अभी तक इस पर साइन नहीं किए हैं.” अगर यह रिपोर्ट सच होती है, तो फैंस को एक बार फिर सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी. ‘शेरशाह’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी, जिसे ऑडियंस ने खूब पसंद किया था.

सिद्धार्थ और कियारा का वीडियो हुआ था वायरल

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को कुछ दिन पहले बांद्रा स्थित एक ही घर में घुसते हुए देखा गया था. इसके बाद फैंस को अब यकीन हो गया है कि उनके पसंदीदा सितारों के बीच सब कुछ ठीक है. दोनों सेलेब्स एक ही घर में घुसे थे लेकिन घर तक अपनी-अपनी कारों से आए थे. इसका वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हुआ था.

‘जुग जुग जियो’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं कियारा

कियारा आडवाणी इन दिनों फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं. फिल्म मेंवह वरुण धवन के अपॉजिट हैं. फिल्म अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी हैं. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

Related Articles

Back to top button