विक्की कौशल की फिल्म ‘भूत’ का टीज़र हुआ रिलीज

विक्की कौशल की आने वाली फिल्म भूत पार्ट वन द हॉन्टेड शिप का टीज़र रिलीज हो गया है। गुरूवार को फिल्म के दो पोस्टर शेयर कर टीज़र रिलीज करने की जानकारी दी गई थी। अब 3 फरवरी को भूत का ट्रेलर रिलीज होगा। विक्की कौशल और फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर भूत का टीज़र शेयर किया है।

विक्की कौशल ने टीज़र शेयर करते हुए लिखा-अपने आप को डर में डूबो दो। ट्रेलर 3 फरवरी को रिलीज होगा। वहीं करण जौहर ने टीज़र शेयर करते हुए लिखा- डर आपको पूरी तरह से निगल जाएगा।

टीज़र की शुरूआत में विक्की कौशल हाथ में टॉर्च लेकर शिप में जाते हैं। वह दीवार पर खून से लतपथ हाथ के प्रिंट को फॉलो करते हुए आगे बढञते हैं। वह दूसरे कमरे का दरवाजा खोलते हैं उस कमरे में भी हाथ के वैसे ही प्रिंट होते हैं। वह आगे बढ़ते हैं और दीवार पर खून से लतपथ हाथों के निशान से अपना चेहरा बना हुआ देखते हैं। चेहरे से खून बहता हुआ नजर आता है। इतने में उनके पीछे की दीवार से कुछ हाथ उन्हें अपनी तरफ खींच लेते हैं। वह खुद को बचाने की कोशिश करते हैं मगर उन हाथों के साथ दीवार के अंदर गायब हो जाते हैं।

भूत में विक्की कौशल के साथ भूमि पेडनेकर अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म को भानू प्रताप सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। भूत को हिरु यश जौहर, अपूर्वा मेहता, शशांक खैतान प्रोड्यूस कर रहे हैं।पहले यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होने वाली थी। फिर इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 21 फरवरी कर दी गई।

Related Articles

Back to top button