सुशांत के पिता के वकील ने CBI निदेशक से की नई फॉरेंसिक टीम के गठन की मांग

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में उनके पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने कहा है कि उन्होंने सीबीआई  को एक नई फॉरेंसिंक टीम का गठन करने के लिए पत्र लिखा है. सिंह ने कहा कि हमने सीबीआई के डायरेक्टर को फॉरेंसिक की एक नई टीम का गठन करने का अनुरोध किया है. विकास सिंह ने कहा कि कूपर अस्पताल द्वारा तैयार की गई रिपोर्टों पर गौर करने और एक राय देने के लिए कि क्या कूपर अस्पताल द्वारा दी गई राय पर भरोसा किया जा सकता है या नहीं. इसके अलावा मौत के कारण को फांसी कहा जाएगा या इसे गला दबाने से हुई हत्या कहा जा सकता है. इसी की जांच को लेकर नई फॉरेंसिक टीम के टीम के गठन की मांग की गई है.
रिया चक्रवर्ती की जमानत  पर विकास सिंह ने कहा कि रिया को आज जो ज़मानत मिली है ये नारकोटिक्स कंट्रोल  के केस में है. इससे बहुत बड़ा केस है रिया ने सुशांत को नारकोटिक्स उनकी मर्ज़ी के बिना दिया, अगर उनकी मर्ज़ी से भी दिया तो क्या उन डॉक्टरों को बताया, जिनके पास वो सुशांत को ले जाती थी.
सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने बुधवार को सीबीआई को पत्र लिखकर आरोप लगाया कि दिवंगत अभिनेता की फोरेंसिक जांच रिपोर्ट लीक होने से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के निदेशक सुधीर गुप्ता के “गैर पेशेवर रवैये” का पता चलता है. इसके अलावा राजपूत के परिवार ने उसकी मौत के कारणों की सही तरीके से जांच कराने के लिए एक नए पैनल का गठन करने की मांग की.

Related Articles

Back to top button