‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में अजय देवगन बनेंगे करीम लाला

नई दिल्ली. डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) में अजय देवगन (Ajay Devgn) कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म में अजय गैंगस्टर करीम लाला के किरादर में दिखाई देंगे. अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो अजय अपने हिस्से की शूटिंग अगले 45 दिनों में करेंगे. इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में हैं. फिल्म में अजय का कैरेक्टर गंगूबाई (आलिया) को अपनी बहन जैसा मानेगा.

बॉलीवुड हंगामा ने एक सूत्र के माध्यम से लिखा- ‘अजय को अपने हिस्से की शूटिंग करने में 10 दिन का समय लगेगा. अजय ने भंसाली से कहा है कि वह अपनी फिल्म MayDay की शूटिंग खत्म कर गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग करेंगे. यह शूटिंग मुंबई के फिल्म सिटी के अलावा आउटडोर लोकेशन्स पर भी होगी.’

सूत्र ने आगे कहा- ‘वह (करीम लाला) गंगूबाई को बचाएगा और उसके बाद उसे मुंबई के कोठे का चीफ बनाने में मदद करेगा. जब किसी ने गंगूबाई का साथ नहीं दिया, तब करीम लाला ने उनका साथ निभाया. यह बहुत मजबूत किरदार है और इस किरदार के बिना फिल्म अधूरी रहती. इस रोल को अजय के बिना कोई और नहीं कर पाता.’फिल्म की शूटिंग अगले महीने खत्म होगी और उसके बाद पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू होगा. फिल्म इस साल दीवाली में रिलीज़ हो सकती है. हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं हुई है. यह आलिया और भंसाली की साथ में पहली फिल्म है तो वहीं अजय और भंसाली ‘हम दिल चुके सनम’ के बाद करीब 22 साल बाद एक साथ इस फिल्म में काम कर रहे हैं.

आपको बता दें क‍ि ये फ‍िल्‍म हुसैन जैदी की क‍िताब पर आधारित है, जो मुंबई के कमाठीपुरा में राज करने वाली गंगुबाई काठियावाडी की कहानी कहती है. गंगुबाई के पति ने ही उसे धोखा द‍िया था और वैश्‍यावृति में धकेल द‍िया था. बाद में गंगुबाई खुद कमाठीपुरा में राज करती थी.

Related Articles

Back to top button