आसान नहीं है ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्म बनाना-राजामौली

करण जौहर के बैनर तले बनी निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र आगामी 9 सितम्बर को देश भर में प्रदर्शित होने जा रही है। सोशल मीडिया पर इन दिनों इस फिल्म का बॉयकॉट ट्रेंड कर रहा है। निर्माता के साथ-साथ इस फिल्म से जुड़े हर व्यक्ति को यह डर सता रहा कि कहीं इसका भी वही हश्र न हो जो लालसिंह चड्ढा का हुआ है। हाल ही में चेन्नई में ब्रह्मास्त्र की प्री-रिलीज स्क्रीनिंग हुई। इस दौरान साउथ के फेमस फिल्ममेकर एसएस राजामौली ने अयान मुखर्जी की फिल्म की जमकर तारीफ की।

एसएस राजामौली ने फिल्म को लेकर कहा, अयान ने एक ऐसी दुनिया बनाने का सपना देखा था, जो हमने पहले कभी ना देखी हो। अस्त्रों की शानदार दुनिया जो हमने अपने इतिहास और पुराणों में पढ़ी है। जब हम बच्चे थे तो हमने इन अस्त्रों के बारे में सुना था, लेकिन इनकी महिमा कभी नहीं देखी है। अयान ने यही सपना देखा है। 2014 से यह एक लंबी यात्रा रही है और इस सफर में अयान का साथ करण जौहर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और अमित सर ने बखूबी दिया है। मुझे इस शानदार जर्नी का हिस्सा बनाने के लिए आपका बहुत शुक्रिया।

राजामौली ने आगे कहा, ऐसी दुनिया का निर्माण करना, जो अयान ने बनाया है वह आसान नहीं था। अयान ने ऐसी शक्ति का निर्माण किया है, जिसकी कुछ सीमाएं हैं। उन्होंने बड़ा विलेन बनाना का स्कॉप दिया है। यह कोई परियों की कहानी नहीं है बल्कि यह अस्त्रों की कहानी बताने का एक व्यवसायिक तरीका है। मुझे ब्रह्मास्त्र के बारे में यह बहुत पसंद आया है।

बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस फिल्म के जरिए पहली बार बड़े पर्दे पर एक-साथ नजर आएगी। फैन्स अपने फेवरेट कपल को एक-साथ सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेकरार हैं। यह फिल्म 9 सितंबर को देशभर में रिलीज होगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं एक्टर शाहरुख खान फिल्म में कैमियो करते दिखाई देंगे।

Related Articles

Back to top button