श्रीनगर में आतंकवादियों ने पुलिस नाका पर की गोलीबारी, एक पुलिसकर्मी शहीद, अन्य 2 जख्मी

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकवादियों ने पुलिस नाका को निशाना बनाया। जिसमें एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, श्रीनगर के लाल बाजार इलाके में आतंकवादियों ने पुलिस नाका पार्टी पर गोलीबारी की। जिसके तत्काल बाद सुरक्षाकर्मियों ने इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया।

पुलिस नाका पार्टी पर आतंकवादियों की गोलीबारी में एक पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। जबकि अन्य दो जख्मी हो गए। जिन्हें तत्काल प्रभाव से अस्पताल में भर्ती कराया गया। कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, एएसआई मुश्ताक अहमद शहीद हो गए हैं। लाइन ऑफ ड्यूटी में किए गए उनके सर्वोच्च बलिदान के लिए हम शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। अन्य दो कर्मियों का इलाज किया जा रहा है।

IED किया गया निष्क्रिय

इससे पहले सुरक्षाबलों ने पुलवामा जिले में एक संदिग्ध आईईडी को निष्क्रिय किया। अधिकारियों ने बताया कि दक्षिण कश्मीर जिले के चौधरी बाग में एक सड़क के किनारे एक गैस सिलेंडर में कुछ पटाखों के साथ संदिग्ध आईईडी लगा होने की सूचना मिली थी। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस के बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया गया, जिसने संदिग्ध आईईडी को निष्क्रिय किया।

दो आतंकवादी ढेर

पुलवामा में सुरक्षाबलों ने सोमवार को मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया था, जिनमें से एक जैश-ए-मोहम्मद का शीर्ष आतंकवादी कैसर कोका था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि मुठभेड़ अवंतीपोरा इलाके के वांडकपोरा में सुरक्षा बलों द्वारा घेराबंदी करने और तलाशी अभियान चलाने के बाद शुरू हुई।

Related Articles

Back to top button