शाहीन बाग और हिंदुओं को बदनाम करने की साजिश रच रही AAP: संबित पात्रा

नई दिल्ली: दिल्ली में विधानसभा चुनावों (Delhi Assembly Election 2020) की सरगर्मी बढ़ती जा रही है. ऐसे में शाहीन बाग ये नाम पूरे देश में सुर्खियों में है. 1 फरवरी को शाहीन बाग में एक नौजवान ने हवाई फायरिंग कर सनसनी फैला दी थी. वो नौजवान कौन था? दिल्ली पुलिस ने जो खुलासा किया है वो हैरान करने वाला है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक गोली चलाने वाला नौजवान आम आदमी पार्टी से जुड़ा था. लेकिन इस खुलासे के बाद बीजेपी और आम आदमी पार्टी आमने-सामने आ गईं हैं. बीजेपी ने कहा कि AAP बेनकाब हो गई है. वहीं आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर ही साजिश का आरोप लगाया.

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि AAP के बड़े नेता ने कपिल गुर्जर को पार्टी में शामिल कराया. पात्रा ने कहा कि शाहीन बाग और हिंदुओं को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. उन्होंने कहा गोलीबारी केजरीवाल की साजिश थी. भाजपा नेता ने ट्वीट कर कहा, ‘आप पार्टी के बड़े नेता जिन्होंने 3 मई 2019 को कपिल गुज्जर की “आप” में जॉइनिंग की फोटो ट्वीट की थी.. क्या कारण था की शूटआउट से पहले यह ट्वीट डिलीट कर दी गयी थी? इससे साबित होता है की शाहीन बाग और हिंदुओं को बदनाम करने के लिए शूटआउट ये केजरीवाल की साजिश थी.’

उधर, पुलिस के आरोप और तस्वीरें जारी करने से आम आदमी पार्टी भड़क गई. आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह का आरोप है कि दिल्ली पुलिस बीजेपी के इशारे पर काम कर रही है. जब चुनाव आचार संहिता लागू है तो मामले की जांच करने वाले पुलिस अधिकारी एक राजनीतिक दल का नाम लेकर ऐसा कैसे कह सकते हैं. आम आदमी पार्टी ने बीजेपी की साजिश बताते हुए डीसीपी क्राइम ब्रांच पर सवाल उठाए. आम आदमी पार्टी ने कहा कि वो डीसीपी को लीगल नोटिस भेजेगी और ये चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है जिसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे.

उधर, आम आदमी पार्टी ने ये भी कहा के आरोपी का तस्वीरों में किसी के साथ होने से क्या साबित होता है? तस्वीरें तो दूसरे मामलों में बीजेपी के नेताओं की भी किसी न किसी आरोपियों के साथ हैं.

Related Articles

Back to top button