मर्डर केस में कोर्ट ने पहलवान सुशील कुमार को रिमांड पर भेजा

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने छत्रसाल स्टेडियम में 4 और 5 मई की रात को खूनी झड़प के दौरान हुई रेसलर सागर की हत्या के मामले में रेसलर सुशील कुमार को रिमांड पर भेज दिया है। कोर्ट ने सुशील को 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। इसके साथ ही, अजय को भी 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। हालांकि, दिल्ली पुलिस ने सुशील की 12 दिनों की रिमांड मांगी थी।

पुलिस का कहना था कि सुशील कुमार को छत्रसाल स्टेडियम लेकर जाना है, सीसीटीवी फुटेज देखनी है, जो कपड़े पहने थे वह रिकवर करने हैं, जिस चीज से सागर को मारा गया वह रिकवर करनी है, कार बरामद करनी है और कौन-कौन लोग मौके पर मौजूद थे उनकी पहचान करनी है। जिस मोबाइल में क्लिप मिली है उससे छेड़छाड़ तो नहीं की गई है, यह पता करना है।

पुलिस ने कहा कि लोकल पुलिस को लंबी पूछताछ करनी है। आसौदा गैंग की बात सामने आई है इसीलिए हर शख्स की पहचान करनी है। सोनू महाल का किसी गैंग से सम्बंध होने का शक है, उसकी जांच करनी। यह भी देखना है कि ये दो गैंग की लड़ाई तो नहीं है। इस हत्या के पीछे मोटिव क्या है, इसकी भी जांच करनी है। इसके साथ ही कुछ और लोगों की गिरफ्तारी भी करनी है।

पुलिस ने कहा कि फरार रहने के दौरान सुशील कुमार कहां छिपा हुआ था, इसकी पूरी डिटेल लेनी है। किसने साथ दिया, यह जानना है। मोबाइल और सिम कार्ड बरामद करने हैं। डीवीआर भी मिसिंग है, उसका पता लगाना है। पुलिस ने कहा कि इन सब कामों के लिए 12 दिन की कस्टडी दी जाए क्योकि कोविड का टाइम भी है इसीलिए कुछ प्रतिबंध भी हैं। लेकिन, कोर्ट ने 6 दिनों की रिमांड दी।

Related Articles

Back to top button