प्रधानमंत्री मोदी का कांग्रेस पर हमला, शहीदों और सैनिकों का अपमान किया

सीकर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सीकर में जनसभा को राम-राम कहकर संबोधित किया। उन्होंने दाल-बांटी चूरमा,शेखावटी के सूरमा भी कहा। ये परंपरा यहां की रही है। एक तरफ हम सभी राष्ट्र रक्षा के लिए सबको जोड़ने की बात करते हैं वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस राष्ट्र रक्षा करने वालों का हर मौके अपमान करती है। यह बात प्रधानमंत्री मोदी ने आज सीकर में जनसभा को संबाेधित करते हुए कही।

प्रधानमंत्री ने कहा कि याद कीजिए कांग्रेस के एक नेता ने सेना को गली का गुंडा कहा, कांग्रेस के और नेता वायुसेना को झूठा कहते हैं और जब हमारे सपूत जान हथेली में रखकर आतंकियों को घर में घुसकर मारते हैं तो कांग्रेस के नेता सवाल उठाते हैं कि आतंकियों की लाश कहां है।

कांग्रेस और महामिलावटी लोगों को जनता ने सबक सिखा दिया

प्रधानमंत्री ने कहा कि बालाकोट में भारत ने जो पराक्रम किया। उस पर पाकिस्तान दुनिया में जा जाकर रो रहा है कि मोदी ने मारा , मोदी ने मारा। लेकिन कांग्रेस इसे भी मानने को तैयार नहीं है।
कांग्रेस के इस बर्ताव पर देश में पहले चार चरणों में जो मतदान हुआ है, एयर स्ट्राइक के हर सबूत के लिए कांग्रेस आंखों में पट्टी बांधकर बैठी है। उन्हें इन दिनों प्रधानमंत्री की कुर्सी के सिवाय कुछ दिखता ही नहीं है। कांग्रेस के नेताओं को हमारे वीर सैनिकों का पराक्रम दिखाई नहीं देता है।
‏उसमें कांग्रेस और महामिलावटी लोगों को देश की जनता ने ठीक से सबक सिखा दिया है। राजस्थान में जब 29 अप्रैल को जब वोट पड़े तो लोगों ने कांग्रेस को पानी पी-पीकर सजा दी है।

कांग्रेस अब सर्जिकल स्ट्राइक की तारीख भी सामने लाए
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कल कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने बयान दिया कि हमारे समय भी कई बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई। अब कांग्रेस किसी भी तरह ये साबित करने में तुली है कि हमने एयर स्ट्राइक की। कांग्रेसी अब सर्जिकल स्ट्राइक की तारीख भी सामने लाए हैं। ये कैसी स्ट्राइक थी भाई, जिसके बारे में आतंकियों को कुछ नहीं पता, स्ट्राइक करने वालों को कुछ नहीं पता, पाकिस्तान को कुछ नहीं पता और न देश की जनता को कुछ पता है। मुझे लगता है कि कांग्रेस में ऐसे लोग है जो उम्र के किसी भी पड़ाव में वीडियो गेम खेलते रहते हैं और शायद सर्जिकल स्ट्राइक को भी वीडियो गेम समझकर आनंद लेते होंगे।

Related Articles

Back to top button