नहीं करेंगे अब फिल्मों में गलत भाषा का इस्तेमाल-पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। पंकज ने पॉपुलर शो मिर्जापुर में काम किया है जिसमे उनका किरदार कालीन भैया का था। इस किरदार से पंकज को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। बता दें कि पंकज ने साल 2004 में फिल्म रन से डेब्यू किया था और इसके बाद वह साल 2006 में फिल्म ओमकारा में नजर आए थे। पंकज ने फिर कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है। हालांकि सीरीज गैंग्स ऑफ वासेपुर के उनके किरदार कालीन भैया ने उन्हें घर-घर पॉपुलर किया। इस सीरीज में खूब गालियों का इस्तेमाल किया गया है। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आए जैसे फुक्रे, बरेली की बर्फी, न्यूटन, स्त्री, लुडो और मिमि।

नहीं करेंगे गलत भाषा का इस्तेमाल

अब पंकज ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह फिल्मों में गलत भाषा का इस्तेमाल नहीं करेंगे। पंकज ने एफएम कनाडा को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मैंने तय कर लिया है कि मेरे जो भी किरदार होंगे अति आवश्यक हुआ तो मैं उसे क्रिएटिव तरह से दिखाऊंगा।’

बता दें कि इससे पहले साल 2020 में पंकज ने मिड डे से बात करते हुए कहा था कि वह गलत भाषा को खुद अप्रूव नहीं करते हैं। उन्होंने कहा था, जब एक्टर्स स्क्रीन पर गाली देते हैं तो एक कंटेक्स्ट में देते हैं। गाली को एंडोर्स करने में मैं विश्वास नहीं करता हूं। अपने सीन में भी मैं इसे नजरअंदाज करने की कोशिश करता हूं जब तक की सिचुएशन की डिमांड ना हो।

Related Articles

Back to top button