दिल्ली : फिर गोली की आवाज से गूंजा रोहिणी कोर्ट, सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने की फायरिंग

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार को फायरिंग की घटना सामने आई है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार कोर्ट में तैनात पुलिसकर्मी ने फायरिंग की थी। दिल्ली पुलिस ने कहा कि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन दो लोगों को मामूली चोटे आई हैं। इस मामले की जांच जारी है।

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सुबह करीब 9.40 बजे रोहिणी कोर्ट में दो वकीलों संजीव चौधरी, ऋषि चोपड़ा और एक अन्य व्यक्ति रोहित बेरी के बीच झगड़ा हो गया और हाथापाई के दौरान वे गेट नंबर 8 में प्रवेश कर गए, जहां मारपीट जारी रह

इस दौरान गेट पर तैनात नागालैंड आर्म्ड पुलिस (एनएपी) के एक सिपाही द्वारा स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश के दौरान उसकी सर्विस गन से जमीन की ओर एक गोली चल गई। फायरिंग के परिणामस्वरूप कंक्रीट प्रोजेक्टाइल के कारण दो व्यक्तियों को मामूली चोटें आई हैं। पुलिस के अनुसार, गोली चलने के बाद रोहिणी अदालत परिसर में दहशत फैल गई। फिलहाल, पुलिस यह पता लगाने के लिए जांच कर रही है कि यह फायरिंग आकस्मिक या जानबूझ कर की गई थी। बता दें कि, इससे पहले रोहिणी कोर्ट में शूटआउट की घटना बीते साल 26 सितंबर 2021 को सामने आई थी। उस समय विचाराधीन कैदी जितेंद्र मान गोगी की रोहिणी कोर्ट रूम के अंदर वकील की ड्रेस में आए दो गैंगस्टरों राहुल और जगदीप उर्फ ​​जग्गा ने जज के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों हमलावर भी मारे गए थे। दोनों हमलावर टिल्लू ताजपुरिया गैंग से जुड़े हुए बताए गए थे।

Related Articles

Back to top button