‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेजा गया

उत्तर प्रेश के नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता, गाली गलौज और धक्कामुक्की करने के आरोपी श्रीकांत त्यागी को आज गिरफ्तार किया गया। श्रीकांत त्यागी के साथ मौजूद चार अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के बाद श्रीकांत त्यागी को कोर्ट में पेश किया गया। श्रीकांत को एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट, प्रदीप कुमार कुशवाहा की कोर्ट में पेश किया गया। जहां वो अपनी गलती पर अफसोस जता रहा था। श्रीकांत त्यागी को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

कोर्ट में श्रीकांत त्यागी ने कहा कि मुझे अपने किए पर अफसोस है। श्रीकांत त्यागी ने कहा कि अग्रेसिव हो गया था। श्रीकांत त्यागी को आज मेरठ से गिरफ्तार किया गया। गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने बताया कि एक सूचना के आधार पर नोएडा पुलिस ने त्यागी को मेरठ से तड़के गिरफ्तार किया। उसके साथ मौजूद चार अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है।

नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी को फरार घोषित किया था

पुलिस आयुक्त ने बताया कि श्रीकांत त्यागी से गहनता से पूछताछ की जा रही है, उसे फरार रहने के दौरान किस-किस ने शरण दी, इस बात की भी जानकारी हासिल की जा रही है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान कुछ अहम जानकारी मिली है, जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। पुलिस आयुक्त ने बताया कि श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को उनके और उत्तर प्रदेश शासन द्वारा इनाम प्रदान किया जा रहा है। इससे पूर्व नोएडा पुलिस ने त्यागी को फरार घोषित किया था और उस पर 25 हजार रुपये के इनाम की भी घोषणा की थी, जिसके बाद त्यागी ने गौतमबुद्ध नगर जिले की एक अदालत में आत्मसमर्पण से संबंधित एक याचिका दायर की थी।

श्रीकांत ने महिला के साथ अभ्रद व्यवहार और धक्का दिया था 

गौरतलब है कि नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में रहने वाली एक महिला ने सोसायटी में नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए श्रीकांत त्यागी की ओर से कुछ पेड़ लगाने पर आपत्ति जताई थी, जिसके बाद त्यागी ने महिला के साथ अभ्रद व्यवहार किया और उसे धक्का भी दिया था। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सार्वजनिक हो गया था। श्रीकांत त्यागी खुद को बीजेपी से संबद्ध बताता है, जबकि पार्टी ने उससे दूरी बनाए रखी है। मामले को लेकर विपक्षी दलों ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है।

Related Articles

Back to top button