करियर में मुझे बहुत कुछ हासिल करना है : रकुल

अपनी आगामी फिल्म ‘रनवे 34’ की रिलीज का इंतजार कर रही रकुल प्रीत सिंह ने फिल्मों में अभिनय के अपने सफर के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि अभी उन्हें जिंदगी में बहुत कुछ हासिल करना है। 31 वर्षीय अभिनेत्री ने 2011 में ‘केराटम’ के साथ तेलुगू और तमिल में अपनी शुरुआत की थी। उन्होंने ‘वेंकटाद्री एक्सप्रेस’, ‘लुक्यम’, ‘पंडागा चेस्को’ सहित कई सफल फिल्मों के साथ अपना नाम कमाया है। रकुल ने 2014 में यारियां से हिंदी फिल्म की शुरुआत की और 2019 में ‘दे दे प्यार दे’ में सुर्खिया बटोरीं।
अपने 11 साल के अभिनय सफर के बारे में बात करते हुए रकुल ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, “मैं शुरूआत करने के लिए पीछे मुड़कर नहीं देखतीं, क्योंकि मुझे नहीं लगता कि पीछे मुड़कर देखने का कोई मतलब है क्योंकि मुझे अभी भी नहीं लगता कि मैंने बहुत कुछ हासिल किया है। मुझे अभी भी बहुत कुछ करना है।” मैं एक अभिनेत्री हूं लेकिन यह बात मेरे दिमाग में नहीं है। उन्होंने आगे बताया कि मैं और अधिक फिल्मों में विभिन्न भूमिकाएं निभाना चाहती हूं।
‘रनवे 34’ अजय देवगन फिल्म्स द्वारा निर्मित है और कुमार मंगत पाठक, विक्रांत शर्मा, संदीप हरीश केवलानी, तरलोक सिंह जेठी, हसनैन हुसैनी और जय कनुजिया द्वारा सह-निर्मित है।
‘रनवे 34’ कथित तौर पर जेट एयरवेज दोहा से कोच्चि की उड़ान की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, जो खराब मौसम और सुबह 5.45 बजे अस्पष्ट ²श्यता के कारण कोचीन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने में कठिनाइयों का सामना करने के बाद अगस्त 2015 में बाल-बाल बच गई थी।
फिल्म, जिसमें अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह, बोमन ईरानी, आकांक्षा सिंह और अंगिरा धर भी हैं। फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है, जहां फिल्म टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘हीरोपंती 2’ से टक्कर लेगी।

Related Articles

Back to top button