कंगना रनौत का फ्लैट तोड़ने की तैयारी में BMC, एक्ट्रेस ने कहा- आओ मेरा घर तोड़कर दिखाओ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का ऑफिस तोड़ने के बाद अब बीएमसी उनका घर तोड़ने की तैयारी कर रहा है। इसके लिए सिविल कोर्ट से इजाजत मांगी है। इसके बाद एक्ट्रेस ने भी चुनौती देते हुए ट्विटर पर लिखा कि आओ मेरा घर तोड़ दिखाओ।

बता दें कि कंगना रनौत के फ्लैट में तोड़फोड़ करने के बाद अब बीएमसी एक्ट्रेस के खार स्थित घर पर भी एक्शन की तैयारी में है। बीएमसी का कहना है कि फ्लैट में भी कई बदलाव किए गए हैं। बताया जा रहा है कि फ्लैट पर कोर्ट का स्टे हटने के बाद बीएमसी कार्रवाई कर सकती है। मार्च 2018 में नोटिस दिया गया था। बीएमसी ने कंगना के खिलाफ सिविल कोर्ट में अर्जी लगाई है और अवैध निर्माण को तोड़ने की इजाजत मांगी है।कंगना ने ट्वीट किया, “आज उन्होंने मेरे घर को ध्वस्त कर दिया है कल यह तुम्हारा होगा, सरकारें आती हैं और जाती हैं जब आप एक सामान्य आवाज के रूप में हिंसा का दमन करते हैं तो यह आदर्श बन जाता है, आज एक व्यक्ति को दांव पर जलाया जा रहा है, यह हजारों का जौहर होगा, अभी जाग जाओ।”

कंगना ने DB Bridge नाम की इमारत के पांचवी मंजिल पर तीन फ्लैट खरीदे थे, इन तीनों फ्लैट्स को खरीदने के बाद कंगना ने तीनों फ्लैट्स के कॉमन लॉबी एरिया, लिफ्ट एरिया और कॉमन पैसेज को मिलाकर एक घर बना लिया। घर में कुल 8 बदलाव किये गए लेकिन इन बदलावों को करते वक्त जरुरी परमिशन बीएमसी से नहीं ली गई।

2018 में बीएमसी की नोटिस के बाद सिविल कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी थी। आज इस मामले में दिंडोशी कोर्ट में सुनवाई थी। आज सुनवाई के दौरान बीएमसी ने कोर्ट को कहा की वह स्टे ऑर्डर हटाए ताकि हम अवैध निर्माण पर कार्रवाही कर सकें। स्टे ऑर्डर हटाने के मुद्दे पर बीएमसी अपनी लीगल टीम से कानूनी सलाह भी ले रही है।

बीएमसी ने कथित रूप से कंगना की बांद्रा स्थित संपत्ति को गैरकानूनी रूप से मोडिफिकेशन और एक्सटेंशन के लिए तोड़ना शुरू कर दिया था। अभिनेत्री ने इमारत तोड़े जाने की तस्वीर भी साझा की थी। बाद में बॉम्बे हाईकोर्ट ने हालांकि इमारत को ढहाने से रोकने का आदेश पारित कर दिया।

कंगना के वकील ने हाईकोर्ट के समक्ष सुबह बीएमसी के नोटिस को चुनौती दी थी, जिसमें कहा गया था कि बांद्रा पश्चिम स्थित ऑफिस के निर्माण में कोई गैर-कानूनी कदम नहीं उठाया गया है।

Related Articles

Back to top button