गर्भावस्था के अनुभवों पर किताब लिखेंगी करीना कपूर खान, 2021 में होगी पब्लिश

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) दूसरी बार गर्भवती हैं और वह गर्भावस्था को लेकर एक मार्गदर्शक किताब लिखने की तैयारी में हैं. प्रकाशक जगरनॉट ने रविवार को यह जानकारी दी. ‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबिल (Kareena Kapoor Khan’s Pregnancy Bible)’ नाम की यह किताब अगले साल प्रकाशित होगी. अपने पहले बेटे तैमूर अली खान के चौथे जन्मदिन पर करीना ने यह घोषणा की है.

एक्ट्रेस करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर किताब का टाइटल पेज (मुखपृष्ठ) शेयर करते हुए लिखा कि, ‘आज सभी भावी मांओ के लिए ‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबिल’ की घोषणा करने का सबसे अच्छा दिन है. इस किताब में गर्भवती मांओ में सुबह की कमजोरी से लेकर खानपान और सेहत हर चीज के बारे में पढ़ने को मिलेगा. आप इसे जल्दी से जल्दी पढ़ें. इसे जगरनॉट प्रकाशन 2021 में पब्लिश करेंगे.’

40 वर्षीय एक्ट्रेस ने कहा, ‘मेरा मानना है कि गर्भावस्था एक प्राकृतिक प्रक्रिया है जिसके दौरान हमें सक्रिय, स्वस्थ और खुश होना चाहिए. इस किताब में मैं आपको बताऊंगी कि मैं अपने गर्भधारण में कैसे रही और आपको वह सारी जानकारी दूंगी जो आपको आपकी गर्भावस्था में खुश रखे. यह विषय मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मैं एक ऐसी किताब लिखने की उम्मीद करती हूं, जो अन्य महिलाओं की मदद और मार्गदर्शन करेगी.’क्ट्रेस करीना कपूर खान ने शुक्रवार को कहा कि अपने बेटे तैमूर के नाम को लेकर विवाद के दौरान वह हद के ज्यादा डर गई थीं. करीना और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने 2016 में अपने पहले बच्चे का नाम तैमूर (Taimur) रखा. नाम सार्वजनिक होने के साथ ही सोशल मीडिया में लोगों ने नाम और उसके मूल पर सवाल खड़ा करना शुरू कर दिया था.

Related Articles

Back to top button