कंगना के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई से शरद पवार नाराज, उद्धव ठाकरे से की मुलाकात

मुंबई: एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ऑफिस में BMC द्वारा तोड़फोड़ किए जाने पर नाराजी जताई है. इसे लेकर उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की है. मुख्यमंत्री आवास वर्षा पर दोनों की बैठक हुई. दोनों के बीच करीब पौने घंटे तक चर्चा हुई. हालांकि दोनों के बीच क्या बातें हुईं इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन सूत्रों के मुताबिक दोनों नेताओं के बीच कंगना के मुद्दे और मराठा आरक्षण पर चर्चा हुई.

इससे पहले शरद पवार ने बयान जारी कर कंगना के ऑफिस में BMC द्वारा तोड़फोड़ किए जाने पर नाराजी जताई थी. उन्होंने कहा कि मुंबई में अवैध निर्माण कोई नई बात नहीं है लेकिन जिस हालात में कार्रवाई की गई है उसको लेकर लोगों के मन में संदेह हो गया है. उन्होंने बीएमसी की कार्रवाई को गैर जरूरी बताया है. सूत्रों से जानकारी मिली है कि वो इस मामले में आज ही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात कर सकते हैं.

इधर, BMC की कार्रवाई के बाद कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है. कंगना रनौत ने ट्विटर पर इस बार उद्धव ठाकरे और करण जौहर पर निशाना साधा है. उन्होंने लगातार दो ट्वीट कर हमला बोला है. कंगना ने ट्वीट कर लिखा, ‘पिछले 24 घंटों में मेरे कार्यालय को अचानक अवैध घोषित कर दिया गया, उन्होंने मेरे फर्नीचर और टाइट सहित अंदर सब कुछ नष्ट कर दिया है और अब मुझे धमकी मिल रही है कि वे मेरे घर आएंगे और इसे भी तोड़ देंगे, मुझे खुशी है कि मेरा निर्णय सही निकला.’

Related Articles

Back to top button