उत्तर पूर्वी दिल्ली में हिंसा पर आज फिर हाई कोर्ट में होगी सुनवाई

नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली में हिंसा मामले की सुनवाई आज फिर दोपहर सवा दो बजे हाई कोर्ट में होगी। इससे देर रात इस मामले में सुनवाई हुई थी। कोर्ट पुलिस से रिपोर्ट तलब किया है। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर टकराव के कारण हुई हिंसा मामले में दिल्ली हाई कोर्ट में मंगलवार आधी रात को सुनवाई की गई। जस्टिस एस. मुरलीधर के घर पर हुई सुनवाई में हाई कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को मुस्तफाबाद के एक अस्पताल से एंबुलेंस को सुरक्षित रास्ता और मरीजों को सरकारी अस्पताल में शिफ्ट करने का निर्देश दिए। इसके साथ ही पुलिस स्टेटस रिपोर्ट भी तलब की है। आज फिर दोपहर सवा दो बजे सुनवाई होगी।

यह सुनवाई दिल्ली हिंसा मामले में राहुल रॉय की याचिका पर हुई थी। इस याचिका की पैरवी वरिष्ठ वकील सुरूर मंडेर और चिरायू जैन ने किया। इस दौरान जज एस. मुरलीधर ने बताया कि दिल्ली हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस जीएस सिस्तानी बाहर हैं, मामला काफी गंभीर है और घायलों को इलाज नहीं मिल पा रहा है। इस कारण से मामले की आधी रात सुनवाई की गई है।
आधी रात सुनवाई के दौरान न्यायाधीश एस. मुरलीधरन ने अल हिंद हॉस्पिटल के डॉक्टर अनवर से बात की और हालात के बारे में जानने का प्रयास किया।

Related Articles

Back to top button