अमित शाह लोकसभा में बोले, देश को तोड़ने वालों के मन में भय पैदा हुआ

नई दिल्ली। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि मैं इस सदन के माध्यम से सभी सदस्यों और देश की जनता को आश्वस्त करना चाहता हूं कि नरेंद्र मोदी सरकार आतंकवाद के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति पर चल रही है और उसमें कोई कोताही नहीं बरती जाएगी।
यह बात अमित शाह ने लोकसभा में कश्मीर में राष्ट्रपति शासन पर जवाब देते हुए कही। शाह ने कहा कि सदन में मनीष तिवारी जी ने कहा कि इस लड़ाई को विचार धारा से ऊपर रखकर सोचकर लड़ना चाहिए। हमारी तो विचारधारा ही भारत माता के हित में समाहित है इसलिए हमें इससे ऊपर उठने की जरूरत नही है।

कांग्रेस हमें सिखाएगी 356 का उपयोग कैसे करें…गृहमंत्री ने कहा कि जम्मू कश्मीर में जो आतंकवाद है वो पाक प्रेरित आतंकवाद है, उससे लड़ने के लिए CRPF की कुछ विशिष्ट मांगे थी जिनमें अत्याधुनिक तकनीक और हथियार शामिल थे। मुझे इस सदन को बताते हुए आनंद हो रहा है कि उनकी सभी मांगों को पूरा कर दिया गया है।हमने तो विशिष्ट परिस्थितियों से माध्यम से जम्मू कश्मीर में राष्ट्रपति शासन लगाया गया। आज से पहले 132 बार धारा 356 का उपयोग किया गया है। 132 में से 93 बार कांग्रेस ने इसका उपयोग किया है और अब वो हमें सिखाएंगे कि 356 का उपयोग कैसे करना है।

Related Articles

Back to top button