अखिलेश का योगी पर पलटवार, कहा-गठबंधन की सरकार बनी तो ‘गर्मी’ नहीं ‘भर्ती’ निकालेंगे

नयी दिल्ली: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गर्मी वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रदेश में गठबंधन की सरकार बनी तो गर्मी नहीं बल्कि भर्ती निकाली जाएगी। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने जयंत चौधरी के साथ पश्चिमी यूपी में चुनाव प्रचार किया।

उन्होंने कहा- ‘पता नहीं CM की भाषा क्यों बदली है, हमारे CM हैं कोई कम्प्रेसर थोड़े न हैं। गठबंधन की सरकार बनेगी तो गर्मी नहीं, भर्ती निकालेंगे, रोजगार देंगे।  सरकार कह रही है कि इस बार का बजट अमृत बजट है, पहले क्या विष वाला बजट आता था?’

वहीं नोएडा में प्रचार के दौरान सपा प्रमुख ने कहा-‘ अंधविश्वास है कि जो CM नोएडा जाता है, वो चुनाव हार जाता है, लेकिन एक मान्यता ये भी है कि जो नोएडा जाता है उसकी भी सरकार बनती है। मैंने 2011 में नोएडा से साइकिल यात्रा शुरू की और सरकार बनाई। मैं फिर से वहां जा रहा हूं क्योंकि आने वाले समय में हमें सरकार बनानी है।अखिलेश यादव ने कहा- किसान दुखी हैं कि इस बजट में भी उनके साथ धोखा हुआ। गरीब को महसूस ही नहीं हो रहा कि कोई बजट भी आया है। सरकार इसे अमृत बजट कह रही है, अगर ये अमृत बजट है तो इससे पहले सब जहर वाले बजट थे क्या? और सुना है कि डायमंड सस्ता हो जाएगा तो देखिए गरीबों का कितना ख्याल रखा है।

Related Articles

Back to top button