लातूर में PM मोदी बोले, आतंक को हराकर ही लेंगे दम, कांग्रेस पर साधा निशाना

लातूर। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के चुनाव 11 अप्रैल को है। सभी राजनीतिक दल भारी गर्मी में भी प्रचार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र पहुंचे। उन्होंने यहां सभा को संबोधित करते हुए कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज जैसे महाराष्ट्र की धरती के शूरवीरों ने जिस प्रकार से स्वाभिमानी और शक्तिशाली राष्ट्र की कल्पना की थी, आज उसी रास्ते पर भारत चल पड़ा है।

इस भयंकर ताप में आप जो तपस्या कर रहे हैं उसको मैं बेकार नहीं जाने दूंगा। इसे मैं ब्याज समेत विकास करके लौटाऊंगा। आपका ये आशीर्वाद ही है जो मुझे निरंतर काम करने की प्रेरणा देता है। राष्ट्रवाद हमारी प्रेरणा है। अंत्योदय हमारा दर्शन है। और सुशासन हमारा मंत्र है। इसी भावना पर नए भारत के निर्माण के लिए हम देश के हर नागरिक की भागीदारी चाहते हैं। आतंकवादियों के अड्डे पर घुसकर मारेंगे ये नए भारत की नीति है।
आतंक को हराकर ही हम दम लेंगे ये हमारा संकल्प है। जम्मू कश्मीर में राष्ट्रवादियों के मन में हमने नया विश्वास जगाया है। नक्सलियों और माओवादियों से मुक्त भारत हमारा संकल्प है। हमारे 5 वर्ष की सबसे बड़ी कमाई है, विश्वास जो हुआ उसके लिए भी आपका ये चौकीदार याद आता है और जो होना चाहिए उसकी भी जिम्मेदारी मेरी ही हिस्से में है।

Related Articles

Back to top button