असदुद्दीन ओवैसी बोले- ‘हम हिंदुस्तान में किरायेदार नहीं हैं, हिस्सेदार हैं’

नई दिल्ली : लोकसभा चुनावों में बीजेपी को मिली प्रचंड़ बहुमत मिलने के बाद ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी लगातार नरेंद्र मोदी पर हमला बोल रहे हैं. ओवैसी ने कहा, हिंदुस्तान को आबाद रखना है, हम हिंदुस्तान को आबाद रखेंगे, हम यहां पर बराबर के शेहरी है, किरायेदार नहीं है, हिस्सेदार रहेंगे.

मजलूमों के इंसाफ के लिए है लड़ाई
न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, ओवैसी ने कहा, अगर कोई ये समझ रहा है कि हिंदुस्तान के वजीर-ए-आजम 300 सीट जीतकर हिंदुस्तान पर मनमानी करेंगे तो यह नहीं हो सकेगा. उन्होंने कहा, वजीर-ए-आजम से हम कहना चाहते हैं, संविधान का हवाला देकर ओवैसी ने कहा कि मैं आपसे लडूंगा, मजलूमों के इंसाफ के लिए.

ट्विटर पर जीडीपी को लेकर साधा था निशाना
इससे पहले ओवैसी ने अपने ट्विटर जीडीपी को लेकर तंज कसा था. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मोदी अपने स्वयं के औसत रिकॉर्ड को भी बेहतर नहीं कर सकते. जहां बेरोजगारी रिकॉर्ड स्तर तक पहुंच गई हो और जीडीपी सबसे कम स्तर पर हो.

ट्विटर पर आगे लिखते हुए उन्होंने कहा, मोदी है तो मुमकिन है. उन्होंने आगे कहा कि मोदी के मतदाताओं ने इसके लिए कभी शिकायत नहीं की. वह केवल तभी जागता है जब गौ हत्या में 5 फीसदी से कमी आ जाती है या जब युवा दलित अपनी शादी पर घोड़े की सवारी करता है.

सच में डर के माहौल में जी रहे हैं तो उन्‍हें यह भी जानना चाहिए कि जिन लोगों ने अखलाख की हत्‍या की थी वे उनकी जनसभाओं में आगे की सीट में बैठते हैं. उन्‍होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी बोलते कुछ हैं और करते कुछ हैं.

Related Articles

Back to top button