विंग कमांडर अभिनंदन ने भारत आते ही ये कहा

नई दिल्ली। पाकिस्तान से लौट कर आए विंग कमांडर अभिनंदन ने भारत के गेट में प्रवेश किया । इसी दौरान बीएसफ के अधिकारियों ने आगे बढक़र वीर अभिनंदन की अगवानी की। पाकिस्तान के अधिकारियों ने कागजात बढ़ाकर हस्तारक्षर करवाए। भारत आने की खुशी अभिनंदन की आंखों से झलक आई। उनके चेहरे पर देश में आने की खुशी झलक रही थी। अभिनंदन का भारत में आने पर पहला शब्द था अब बहुत अच्छा लग रहा है।
अभिनंदन के आने पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके कहा कि इन पलों के इंतजार में थे। आपके अदम्य साहस से देश गौरवान्वित है। पीएम मोदी ने कहा कि विंग कमांडर अभिनंदन आपका घर में स्वागत है। राष्ट्र को आपके अदम्य साहस पर गर्व है। हमारे सशस्त्र बल देश के 130 करोड़ भारतीयों के लिए प्रेरणा का स्रोत हैं।

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने ट्वीट करते हुए कहा कि विंग कमांडर अभिनंदन का स्वागत। देश को आपके अनुकरणीय साहस पर गर्व है, हमारे सशस्त्र बल 130 करोड़ भारतीयों के लिए एक प्रेरणा हैं.। वन्दे मातरम। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि स्वागत, पूरे देश को विंग कमांडर अभिनंदन पर गर्व है।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट करते हुए कहा कि आपके साहस की प्रशंसा विंग कमांडर अभिनंदन। आपका स्वागत है, आपका अभिनंदन, जय हिंद, भारत माता की जय। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने विंग कमांडर की वापसी का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पराक्रम को दिया।उन्होंने मोदी के संदर्भ में कहा कि संघ (आरएसएस) को आज इस तथ्य पर गर्व हो सकता है कि भारत का एक बेटा एक स्वयंसेवक के पराक्रम के कारण 48 घंटे में भारत लौट रहा है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि अभिनंदन आपका वतन वापस लौटने, प्यारे वतन लौटने पर स्वागत है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि विंग कमांडर अभिनंदन का स्वागत है, मैं आपकी बहादुरी और आपके परिवार के साहस को सलाम करता हूं।

Related Articles

Back to top button