चंद्रशेखर राव तेलंगाना को बंगाल बनाना चाहता है इसे अब रोकना होगा-अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता अमित शाह आज तेलंगाना दौरे पर है। तेलंगाना के तुक्कुगुड़ा में प्रजा संग्राम यात्रा के समापन दिवस के अवसर पर उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान अमित शाह ने तेलंगाना की के चंद्रशेखर राव की सरकार पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि भाजपा अपने विचारों को लेकर तेलंगाना की जनता के पास जाएगी। ये चंद्रशेखर राव तेलंगाना को बंगाल बनाना चाहता है इसे अब रोकना होगा। हम सुनिश्चित करेंगे कि साईं गणेश के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सज़ा दिलाई जाएगी। उन्होंने कहा कि मैं चंद्रशेखर से कहना चाहता हूं कि वे कहते चुनाव जल्दी करा दो मैं कहता हूं कि चुनाव कल करा दो भाजपा इसके लिए तैयार है।

भाजपा नेता ने आगे कहा कि ये यात्रा एक पार्टी को निकालकर दूसरी पार्टी को बिठाने की नहीं है। ये यात्रा किसी को सीएम बनाने की यात्रा नहीं है। ये यात्रा तेलंगाना के दलित, आदिवासी, पिछड़ों, किसान, महिलाओं और युवाओं के कल्याण की यात्रा है। ये यात्रा तेलंगाना के निजाम को बदलने की यात्रा है। उन्होंने कहा कि इस प्रजा संग्राम यात्रा में तपती धूप के बीच करीब 760 किमी पैदल चलकर हमारे प्रदेश अध्यक्ष ने तेलंगाना की भूमि को पैदल नापा है। जब ये यात्रा पूरी होगी, तब 2500 किमी की दूरी तय करेगी। गृह मंत्री ने कहा कि 2019 के चुनाव में तेलंगाना की जनता ने भाजपा को 4 सीटें दी, 2 सीटें हम बहुत नजदीकी अंतर से हारे हैं। लेकिन उसके बाद हैदराबाद नगर निगम का चुनाव हुआ हो, या 2 उपचुनाव हुए हों, हर जगह पर आपने भाजपा को विजयी बनाया है।

अमित शाह ने दावा किया कि तेलंगाना का युवा के चंद्रशेखर राव की सरकार को उखाड़ फेंकने वाला है, क्योंकि आपने वादा किया था कि हर बेरोजगार को बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा, लेकिन नहीं दिया। आपने कहा था कि किसानों का कर्ज एक लाख रुपये तक माफ करेंगे, लेकिन किसी किसान को कर्ज माफ नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर राव जी सचिवालय में तो जाते नहीं हैं। इन्हें किसी तांत्रिक ने कहा है कि सचिवालय में गए तो आपकी सरकार चली जाएगी। चंद्रशेखर राव जी सुन लीजिए, सरकार जाने के लिए किसी तांत्रिक की जरूरत नहीं है, तेलंगाना का युवा आपकी सरकार को उखाड़कर फेंकने वाला है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मोदी जी ने तेलंगाना के विकास और लोगों के लिए अनेक काम किए हैं। तेलंगाना की चंद्रशेखर राव की सरकार मोदी जी की योजनाओं के नाम बदलने के अलावा कुछ नहीं करती है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की आज दिन-दहाड़े हत्याएं हो रही हैं। ये चंद्रशेखर राव तेलंगाना को बंगाल बनाना चाहते हैं, आप ऐसा करने देंगे क्या? उन्हें रोकना ही होगा। मैं आज कहकर जाता हूं कि हम सुनिश्चित करेंगे कि भाजपा कार्यकर्ता साई गणेश के हत्यारों को सजा मिले। शाह ने कहा कि टीआरएस की सरकार का निशान गाड़ी है। गाड़ी का स्टेयरिंग ड्राइवर के हाथ में या मालिक के हाथ में होता है। लेकिन टीआरएस की गाड़ी का स्टेयरिंग ओवैसी के हाथ में है। इस सरकार को बदलने के लिए हमने ये संघर्ष यात्रा लेकर निकले हैं।

Related Articles

Back to top button