सीबीआई ने कार के एक्सीडेंट वाली जगह का फिर किया मुआयना

रायबरेली। उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता (unnao rape victim) की सड़क दुर्घटना मामले में सीबीआई की टीम ने उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में एक बार फिर उस जगह का मुआयना किया जहां उन्नाव रेप पीड़िता की कार का एक्सीडेंट हुआ था। इस हादसे में पीड़िता के दो रिश्तेदारों की मौत हो गई, जबकि पीड़िता और उसका वकील बेहद गंभीर हालत में लखनऊ में भर्ती हैं।

वहीं उन्नाव रेप केस और रोड हादसे मामले में सुप्रीम कोर्ट में लगातार दूसरे दिन सुनवाई हुई। इस दौरान कोर्ट ने पीड़िता के चाचा, जो इस समय रायबरेली की जेल में बंद हैं उन्हें तुरंत तिहाड़ जेल में शिफ्ट करने का आदेश दिया। वहीं पीड़िता को दिल्ली एयरलिफ्ट करने को लेकर कोर्ट ने कहा कि फिलहाल पीड़िता को इलाज के लिए दिल्ली शिफ्ट नहीं किया जाएगा। खबरों की मानें तो रेप पीड़िता के वकीलों ने अदालत में दलील दी कि परिजन लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेजमें ही इलाज कराना चाहते हैं।

बता दें कि बीते रविवार रायबरेली के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी थी, जिसमें पीडि़ता और उनकी महिला रिश्तेदार तथा वकील सवार थे। इस हादसे में पीडि़ता की दोनों महिला रिश्तेदारों की मौत हो गई है, वहीं पीडि़ता और उनके वकील महेंद्र सिंह की हालत बेहद नाजुक है और वेंटिलेटर पर हैं। डॉक्टरों ने बताया है कि दोनों घायलों को कई फ्रैक्चर और सिर पर चोटें आई हैं।

Related Articles

Back to top button