पूर्व नौसेना अधिकारी से मारपीट के 6 आरोपी गिरफ्तार, शिवसेना का शाखा प्रमुख भी शामिल

मुंबई: मुंबई में पूर्व नौसेना अधिकारी से मारपीट करने के मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने छाह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से चार आरोपियों के नाम कमलेश कदम , संजय मांजरे, राकेश बेलवेकर और प्रताप मोतीरामजी सुंद वेरा हैं। गिरफ्तार किए गए लोगों में शिवसेना का एक शाखा प्रमुख भी शामिल है।

दरअसल, राज्य सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया कंटेंट को शेयर करने से शिवसैनिक नाराज थे और उन्होंने पूर्वे नौसेना अधिकारी मदन शर्मा को बुरी तरह पीट दिया। यह मामला मुम्बई के समता नगर पुलिस स्टेशन का है, यहीं FIR दर्ज कराई गई है। घटना शुक्रवार शाम की है।

शुक्रवार शाम को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कार्टून सोशल मीडिया पर शेयर करने को लेकर गुस्साए शिवसैनिकों ने पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा के साथ मारपीट की। शिवसैनिकों की इस गुंडागर्दी को अभिनेत्री कंगना रनौत ने शर्मनाक बताया है।

बता दें कि हाल के दिनों में अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ विवाद को लेकर शिवसेना की काफी फजीहत हो चुकी है। मुंबई के बीएमसी अधिकारियों द्वारा कंगना रनौत के कार्यालय के कुछ हिस्सों को गिराने के एक दिन बाद, अभिनेत्री ने बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर ” सत्ता के दुरुपयोग ” का आरोप लगाते हुए महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा और घोषणा की कि उनकी आवाज दूर तक जाएगी।

रनौत ने शिवसेना के नेतृत्व वाले बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) की गुंडों से तुलना करते हुए कई ट्वीट् पोस्ट किए, जिसमें राज्य सरकार को एक ‘‘मिलावटी सरकार’’ कहकर मराठी संस्कृति को याद करने की नसीहत दी गई। उन्होंने आरोप लगाया है कि शिवसेना से टकराव के कारण महाराष्ट्र सरकार उन्हें निशाना बना रही है। कंगना के इन्हीं आरोपी के बीच अब शिवसेना इस नए विवाद में फंस गई है।

पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा से शिवसैनिकों द्वारा की गई मारपीट को शिवसेना की गुंडागर्दी के रूप में देखा जा रहा है। मदन शर्मा के साथ जमकर मारपीट की थी, जिससे उनकी आंख पर काफी चोट लगी है। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुजेज भी है।

Related Articles

Back to top button