शिल्पा शिंदे ने लगाया आरोप, कहा- सिने असोसिएशन की वजह से नहीं मिल रहा काम

छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे बीते कुछ समय से स्क्रीन से गायब हैं. शिल्पा का कहना है कि उन्हें इंडस्ट्री में ज्यादा काम नहीं मिल रहा और इसके पीछे की वजह वो सिने टीवी एंड आर्टिस्ट असोसिएशन को बताती हैं.

शिल्पा शिंदे का कहना है कि उन्होंने सारी जिंदगी छोटे पर्दे पर काम किया है और उन्हें हमेशा अच्छा काम मिलता रहा है. उन्होंने कहा कि वो हमेशा अपने काम को लेकर संतुष्ट भी रही हैं. शिल्पा ने कहा, ”इतने सालों तक मैंने अपनी जिंदगी यही काम किया है और मैं अपने काम से संतुष्ट भी रही हूं. लेकिन बीते कुछ समय से मुझे मेरी उम्मीद के अनुसार काम नहीं मिल रहा. अब मुझे एहसास हुआ कि ऐसा सिने टीवी एंड आर्टिस्ट असोसिएशन की वजह से हो रहा है. असोसिएशन नहीं चाहती की लोग मेरे साथ काम करें.”

आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले शिल्पा शिंदे अपने शो के निर्माता के खिलाफ सेक्सुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज करवाया था. इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया था कि वो उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं. उस दौरान इन आरोपों के बाद सिने टीवी एंड आर्टिस्ट असोसिएशन द्वारा उन्हें इंडस्ट्री से बैन कर दिया गया था.

इस सब विवाद के बाद उन्होंने अपना शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ भी छोड़ दिया था. हालांकि बाद में वो कलर्स के शो बिग बॉस में पहुंची और वहां जीत भी हासिल की. लेकिन उसके बाद से शिल्पा छोटे पर्दे पर कम ही नजर आईं हैं. अब ताजा बयानों में उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें इंडस्ट्री में काम करने नहीं दिया जा रहा है और सिंटा की ओर से निशाना बनाया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button