शाहिद कपूर को ‘जर्सी’ की शूटिंग के दौरान लगी चोट

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जर्सी की शूटिंग कर रहे हैं। जर्सी की इस समय मोहाली में शूटिंग चल रही है। मोहाली स्टेडियम में शुक्रवार को शूटिंग के दौरान शाहिद के चोट लग गई है। चोट की वजह से उन्हे 13 टांके आए हैं।

शाहिद मोहाली स्टेडियम में शॉट से पहले एकदम ठीक थे और रिहर्सल कर रहे थे। अचानक ने बॉल उनके निचले होंथ पर आकर लगी और वह कट गया जिससे होंठ से बहुत खून बहने लगा। शाहिद को ट्रीटमेंट के लिए तुरंत डॉक्टर के पास ले जाया गया। घाव को भरने के लिए डॉक्टर ने टांके लगाए हैं।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद की चोट के बारे में पता लगने के बाद उनकी पत्नी मीरा तुरंत चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद अब ठीक हैं लेकिन चोट गहरी है तो जिसकी वजह से उन्हें 13 टांके लगे हैं।

पीटीआई के मुताबिक शाहिद अब शूटिंग से कुछ दिन का ब्रेक लेंगे। अब उनकी चोट और सूजन कम हो जाएगी तब वह दोबारा शूटिंग शुरू करेंगे।

जर्सी की बात करें तो यह तेलगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। यह फिल्म क्रिकेटर की कहानी है। फिल्म में शाहिद के साथ पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म अगस्त में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button